राजधानी राँची में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म,दरिंदों से भीख मांगती रही कि मुझे छोड़ दो,लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा,दोस्त से मिलने खूंटी से राँची आई थी….

झारखण्ड न्यूज,Exclusive:राँची।राजधानी राँची में एक बार फिर एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है। घटना तुपुदाना ओपी क्षेत्र की है।हैवानों ने नाबालिग का पहले अपहरण किया, फिर उसे अपने साथ ले गए और रात भर उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग रोती बिलखती रही, दरिंदों से छोड़ देने की भीख मांगती रही, लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा। घटना के संबंध में तुपुदाना ओपी पुलिस को रविवार की सुबह जानकारी मिली। नाबालिग का पुलिस ने मेडिकल कराया है और उसके बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

घटना के संबंध में नाबालिग ने पुलिस को बताया है कि वह मूल रूप से खूंटी की रहने वाली है। अपने प्रेमी से मिलने के लिए खूंटी से राँची आई हुई थी। लेकिन शनिवार की रात को प्रेमी के साथ उसकी कुछ अनबन हो गई और वह उसके घर से बाहर निकल सड़क पर आ गई।

अकेली लड़की को देख पहले ती युवकों ने किया नाबालिग को अगवा

नाबालिग को अकेली देख पहले बाइक सवार तीन युवकों ने तुपुदाना क्षेत्र के हुलहुन्दू के पास चर्च गेट के पास से उसे रात करीब 9 बजे अगवा किया। फिर उसे खरसीदाग स्थित एक सुनसान किशकी गांव के चुकरु जंगल में लेकर पहुंचे। जहां पहले से भी पांच युवक शराब पी रहा था। उसके बाद हैवानों ने नाबालिग से दुष्कर्म किया। जब लड़की की स्थिति खराब होने लगी तो उसे बाइक से लेकर रात 12 बजे दसमाइल चौक के पास छोड़ दिया।लड़की किसी तरह एक ऑटो वाले कि सहायता से रात ढेड़ बजे तुपुदाना थाना पहुँचीं। फिर उसने पूरी कहानी थाना प्रभारी मीरा सिंह को बतायी। थाना प्रभारी मीरा सिंह ने तुरंत इसकी जानकारी एसएसपी चंदन सिन्हा, सिटी एसपी राज कुमार मेहता और हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा को दी।उसके बाद हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई और सीसीटीवी को खंगलाना शुरू कर दिया गया।

नाबालिग की स्थित हो गई है खराब, कराया गया है अस्पताल में भर्ती

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी स्थिति खराब हो गई है। उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं घटना स्थल पर एफएसएल टीम से जांच कराई गई है। घटना स्थल पर शराब की बोतले पुलिस को मिली। जिससे आशंका जताई जा रही है कि उन लोगो ने पहले शराब पी,फिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। शराब की बोतलो पर एफएसएल की टीम को कुछ फिंगर प्रिंट भी मिले है।पुलिस ने आठ युवकों पर मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई कर रही है।नाबालिग का मेडिकल और कोर्ट में बयान सोमवार को दर्ज कराया जा सकता है।