चतरा: लाखों के ब्राउन शुगर व अफीम के साथ पाँच तस्कर गिरफ्तार, 7.5 लाख नगद बरामद

चतरा: नशा कारोबार के बड़े नेटवर्क के खिलाफ चतरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र से दो किलो ब्राउन शुगर और दो किलो अफीम के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार को गिरफ्तार किया है. ब्राउन शुगर और अफीम की कीमत करीब एक करोड़ रूपया बताई जा रही है. पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों के पास से 7.50 लाख रूपया नगद बरामद किया है.

अलग अलग थाना क्षेत्र में की गई छापेमारी:

एसपी राकेश रंजन के निर्देश पर पुलिस की टीम ने पहले इटखोरी थाना क्षेत्र स्थित पितीज में राजू दांगी के घर में छापा मारा. छापेमारी के दौरान राजू दांगी के घर से दो किलोग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुआ. पुलिस ने मौके पर ही राजू दांगी और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया. राजू दांगी की निशानदेही पर पुलिस की टीम ने मयूरहंड थाना क्षेत्र के डोढी-मधनिया गांव में राजेंद्र दांगी के घर में छापेमारी की, वहां से भी पुलिस को दो किलोग्राम अफीम बरामद किया.

अफीम तस्कर के घर से 7.50 लाख रूपया बरामद:

राजेंद्र दांगी और उत्तर प्रदेश का एक तस्कर पुलिस के हाथ नहीं लग सका, हालांकि पुलिस ने
राजेंद्र दांगी के भाई को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद गिद्धौर थाना की पुलिस ने राजेश दांगी नामक एक अफीम तस्कर के यहां छापेमारी की, वहां से पुलिस को साढे़ सात लाख रुपये बरामद हुए. बरामद हुए ब्राउन शुगर, अफीम तथा साढे सात लाख रुपये को पुलिस ने जब्त कर लिया है.