Ranchi:बाइक सवार दो अपराधियों ने ट्रक के खलासी की गोली मारकर हत्या कर दी,वारदात सीसीटीवी में कैद

राँची।राजधानी राँची के नामकुम के दुर्गा सोरेन चौक के पास खड़े ट्रक में खलासी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।घटना बुधवार की देर रात 1 बजे की ट्रक खलासी की बाइक सवार अपराधियों ने ट्रक के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी।घटना का अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।खलासी की पहचान गोलू कुमार के रूप में हुई है।बिहार का रहने वाला है,वर्तमान में चटकपुर पंडरा में रहता था।

बाइक पर सवार होकर आए थे अपराधी:

मिली जानकारी के अनुसार दुर्गा सोरेन चौक के पास ड्राइवर ट्रक लगाकर चला गया था ट्रक में सिर्फ खलासी था।इसी दौरान बुधवार की देर रात करीब 1 बजे दो बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने ट्रक खलासी की ट्रक के अंदर ही गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है, कि अपराधी सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद रात में ही नामकुम लिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है,और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

लूटपाट के दौरान हत्या की आशंका:

खलासी के हत्या के पीछे आशंका जताई जा रही है, कि अपराधी लूटपाट करने के नियत से आए होंगे।जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने गोली मार कर खलासी की हत्या कर दी।हालांकि अबतक हत्या के पीछे का सही वजह सामने नहीं आ पाया है।ट्रक का मालिक रातू थाना क्षेत्र क्षेत्र स्थित चटकपुर का रहने वाला है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।इस सम्बंध में थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर सुनील तिवारी ने कहा कि मामले छानबीन जारी है।बहुत जल्द अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होगी।सीसीटीवी से मिले फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है।ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है।