Ranchi:एक और रंगदारी मांगने का मामला सामने आया,मयंक सिंह के नाम पर जमीन कारोबारी से मांगी गई 2 करोड़ की रंगदारी,अरगोड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज

–जमीन कारोबारी नागेंद्र प्रसाद सैनी पहले तीन अक्टूबर को फिर चार अक्टूबर को मैसेज भेजकर मांगी गई रंगदारी

–पुलिस कर रही है मैसेज भेजने वाले नंबर की छानबीन

राँची।राजधानी राँची में कारोबारियों से रंगदारी मांगने का लगातार सिलसिला जारी है। एक बार फिर एक जमीन कारोबारी से मयंक सिंह के नाम पर दो करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। इस संबंध में जमीन कारोबारी नागेंद्र सिंह सैनी ने अरगोड़ा थाना में बुधवार को मयंक सिंह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।दर्ज प्राथमिकी के अनुसार नागेंद्र प्रसाद सैनी रातू में रैयती भूमि क्रय विक्रय का काम करते है। पहली बार तीन अक्टूबर को रात 9.28 में उनके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से मैसेज आया। मैसेज में उनसे 2 करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी। रंगदारी नहीं देने पर उनको व उनके परिवार की हत्या करने की धमकी दी गई थी। उसी नंबर से दोबारा चार अक्टूबर को उनके पास फिर मैसेज आया। इस बार धमकी भरे मैसेज में लिखा था। नागेंद्र जी मै मयंक सिंह बोल रहा हूं। अमन साहू गिरोह से। बॉस का आदेश है कि आपको दो करोड़ की रंगदारी देना है, नहीं तो ठोक देंगे। तुम्हारा काम राँची के गोविंदपुर में, दलादली और हजारीबाग में चल रहा है।

तुम्हारा एक बेटा है उसका भी ख्याल रखाना

धमकी भरे मैसेज में लिखा था कि तुम्हारा एक बेटा है। उसका भी ख्याल रखना, नहीं तो तेरा सफेद सफारी को तेरे खून से लाल कर देंगे। दो दिन का समय तेरे पास है। तीन अक्टूबर को लिखता है पेमेंट का डेट के लिए जवाब दो नहीं तो हम अपनी तैयारी करते है। चार को फिर लिखता है दो दिन में मैनेज करो दो करोड़। जहा जाना है चले जाओ‌। बच नहीं पाओगे। तुम और तुम्हारा परिवार। तुम्हारे पीछे टीम लगी हुई है। दिए समय के उपर हुआ तो मारे जाओगे। सलामती इसी में है कि जल्दी से जल्दी मैनेज करो। तुम्हारे अॉफिस और घर सब जगह हमारे लड़के लगे हुए है। ज्यादा होशियारी की तो क्या होगा जानते ही हो। बाकी सब धरा का धरा रह जाएगा। कॉल उठाओ।

रातू में संपत्ति हड़पने के लिए ऐसे मैसेज किए जा रहे है

दर्ज प्राथमिकी में सैनी ने लिखा है कि इस मैसेज से मेरा पूरा परिवार दहशत में है। रातू में जहां मेरा कार्यक्षेत्र है वहां कुछ लोग उनकी संपत्ति हड़पना चाहते है। इसलिए वे लोग आर्थिक व मानसिक रूप से परेशान करने के लिए ऐसे काम करवा रहे है। वर्तमान में उन्हें रास्ते से हटाने के लिए उनके विरोधी उनके साथ कुछ भी कर सकते है।