Jharkhand:खूँटी में माँ-बाप की टांगी से काटकर हत्या,आरोपी बेटा फरार,जांच में जुटी है पुलिस

खूँटी।झारखण्ड के खूँटी जिले में टांगी से काटकर कर पति पत्नी की हत्या कर दी गई है।यह घटना जिले के खूंटी थाना के क्षेत्र स्थित सीलादोन गांव में हुई है।जहां मंगलवार की देर रात टांगी से काटकर दंपति की हत्या कर दी गई है।हत्या का आरोप दंपति के बेटे गुजुआ महतो के ऊपर लगा है।घटना की सूचना बुधवार की सुबह पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है और आरोपी बेटे की तलाश में संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही है।

बताया जा रहा है कि दंपति की हत्या उसके बेटे ने की है और फरार हो गया।आरोपी बेटा गुजुआ महतो देर रात नशे की हालत में अपने माता पिता से झगड़ा कर रहा था।झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि सनकी बेटे ने अपने ही माता-पिता की टांगी से काटकर हत्या कर दी। वारदात की जानकारी पुलिस को देर रात ही दे दी गई थी। लेकिन दुर्गम इलाका होने के कारण पुलिस सुबह घटनास्थल पहुंची है।

जानकारी के अनुसार आरोपी गुजुआ महतो माँ बाप के साथ मारपीट के आरोप में पहले भी जेल जा चुका है। 2020 में खूंटी पुलिस से माता-पिता की शिकायत पर उसे गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था। 6 महीने पहले ही वह जेल से बाहर आया था।