#RANCHI:फेसबुक पर हुई दोस्ती फिर छात्रा के अश्लील तस्वीर बनाकर चार दोस्त कर रहे थे ब्लैकमेल एक गिरफ्तार…

राँची।जगन्नाथपुर थाना में मंगलवार को अश्लील तस्वीर बनाकर छात्रा को ब्लैकमेल करने वाले चार युवकों पर प्राथमिकी दर्ज हुई है। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी युवक दानिश को गिरफ्तार भी किया है। जो हेसाग का रहने वाला है। वही उसके अन्य 3 साथी जिनके ऊपर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है वह फरार है। पुलिस सोमवार से ही उन चारों को पकड़ने के लिए प्रयास कर रही है। इस संबंध में पीड़ित ने पुलिस को बताया कि फेसबुक पर एक युवक से पहले उसकी दोस्ती हुई। दोस्ती के दौरान उसे पता नहीं था कि वह उसका अश्लील तस्वीर बनाकर उसे ही ब्लैकमेल करेंगा। जब चारों मिलकर उसे लगातार ब्लैकमेल करने लगे तब पीड़िता ने परेशान होकर अपने परिवार वालों को इसकी जानकारी दी इसके बाद परिवार वालों ने चारों युवकों के विरुद्ध जगन्नाथपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

अश्लील तस्वीर वायरल करने की लगातार धमकी दे रहे थे चारों युवक

चारों युवक पीड़िता से लगातार संपर्क में थे वे उसे लगातार धमकी दे रहे थे कि जो वह जो कहेंगे वह करें। नहीं तो उसकी अश्लील तस्वीर को वे सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। पीड़िता पहले डर कर उनकी बातों को मानती रही। यह भी आरोप है कि पीड़िता से उन लड़कों ने कुछ पैसे भी ब्लैकमेल कर लिए। लेकिन जब बात हद से आगे बढ़ गई तब उसने परेशान होकर इस बात की जानकारी अपने परिवार वालों को दी। पुलिस उक्त मोबाइल को भी बरामद करने के प्रयास में है जिसमें पीड़िता का अश्लील तस्वीर बनाया गया है।

मुख्य आरोपी अपने दोस्तों को छात्रा का फोटो देकर करवा रहा था ब्लैकमेल

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया है कि मुख्य आरोपी ने उसकी धोखे से अश्लील तस्वीर बनाई फिर अपने दोस्तों को उसे देख कर ब्लैकमेल करवा रहा था पीड़िता को जब इस बात की जानकारी मिली तो उसने मुख्य आरोपी से इस संबंध में बात भी की। लेकिन उसने पीड़िता की एक भी नहीं सुनी और अपने दोस्तों से लगातार उसे ब्लैकमेल करवाता रहा। मुख्य आरोपी अभी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।