राजधानी राँची में फिर गोलीबारी;होटल के बाहर अंधाधुंध फायरिंग,चाय पी रहे दो लोगों को लगी गोली,पुलिस जांच में जुटी है….

राँची।राजधानी राँची में फिर गोलीबारी की घटना हुई है।अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि शहर में बेखोफ गोलीबारी कर फरार हो जा रहा है।ताजा मामला रविवार की देर शाम की है जहां रातू थाना इलाके में एक होटल के बाहर अंधाधुंध फायरिंग की गई है। इस फायरिंग में जब्बार अंसारी और इलिहास अंसारी को गोलियां लगी हैं।दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।वहीं फायरिंग करने वाले अपराधी मौके से आराम से भाग निकला है।कहा जा रहा है कि अपराधी जिसे मारने के लिए पहुंचे थे वह कुछ मिनटों पहले ही वहां से चले गए थे।

जानकारी के अनुसार रातू थाना क्षेत्र के हाजी चौक के पास हैदराबादी बिरयानी होटल/मुख्तार होटल के बाहर अचानक एक बाइक पर सवार दो अपराधी पहुंचे और होटल की तरफ निशाना करके फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में होटल के बाहर चाय पी रहे दो लोगों को गोलियां लगी हैं। फायरिंग की वजह से होटल के आसपास भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे, जिसका फायदा उठाकर दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए।आनन-फानन में दोनों घायलों को रिम्स अस्पताल भेजा गया है।जहां दोनों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। होटल मुख्तार रातू इलाके में रहने वाले जमीन कारोबारी कमरुल का है।

बता दें कि एक सप्ताह पहले ही उग्रवादी संगठन टीपीसी के नाम पर जमीन कारोबारी कमरुल हक से 50 लाख रुपये लेवी की मांग की गई थी।रंगदारी नहीं मिलने पर कमरुल हक को जान से मार देने की धमकी भी दी गई थी।इस मामले को लेकर कमरुल हक ने रातू थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करवाई थी।

कमरुल हक ने रातू थाने में रंगदारी को लेकर प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।दर्ज प्राथमिकी में जमीन कारोबारी ने बताया था कि उनके मोबाइल पर आलोक जी नाम के एक व्यक्ति ने फोन कर खुद को तृतीय प्रस्तुति कमेटी कमांडर बताया और फिर संगठन के संचालन के लिए पैसों की मांग की।तथाकथित कमांडर आलोक जी ने कमरुल हक को जल्द से जल्द 50 लाख रुपये का इंतजाम करने को कहा था। जमीन कारोबारी कमरुल हक ने रंगदारी मामले में 3 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करवायी थी।