गुमला:झाड़-फूंक कर इलाज करने के नाम पर तांत्रिक ने नाबालिग दिव्यांग से किया दुष्कर्म,पीड़िता हुई गर्भवती,पुलिस ने तांत्रिक को किया गिऱफ्तार..

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के भरनो प्रखंड में नाबालिग दिव्यांग के साथ झाड़-फूंक कर इलाज करने के नाम पर तांत्रिक मशान बाबा ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने शनिवार को आरोपी तांत्रिक मशान बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।बताया जा रहा है कि ये आरोपी पीड़िता के घर जनवरी माह से ही आ रहा था और तांत्रिक क्रिया से इलाज करने के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म कर रहा था। इतना ही नहीं, इसने पीड़िता के परिजनों से 25 हजार रुपये की ठगी भी की है।इसने गांव के अन्य लोगों से भी ठगी की है। पुलिस ने उसे हजारीबाग के इचाक से गिऱफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस सम्बंध में एसडीपीओ मनीषचंद्र लाल ने बताया कि हजारीबाग जिले के इचाक के रहने वाले तांत्रिक संजय विश्वकर्मा उर्फ मशान बाबा द्वारा भरनो थाना क्षेत्र की एक नाबालिग दिव्यांग को झाड़-फूंक करने के दौरान अपनी हवस का शिकार बनाया गया।इससे पीड़िता गर्भवती हो गयी है।आरोपी अपने आप को मशान बाबा कहता है। ये आरोपी पीड़िता के घर जनवरी माह से ही आ रहा था और तांत्रिक क्रिया से इलाज करने के बहाने दुष्कर्म कर रहा था।

वहीं आरोपी ने बच्ची के परिजनों से 25 हजार रुपये की ठगी भी कर ली है। इसके अलावा आरोपी तांत्रिक थाना क्षेत्र के दर्जनों लोगों से घर में पूजा-पाठ करने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी कर चुका है।इस मामले की छानबीन की जा रही है। मामला उजागर होने के बाद आरोपी को उसके घर इचाक से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। मौके पर थानेदार कृष्ण कुमार तिवारी, एसआइ राजू गुप्ता सहित पुलिस जवान उपस्थित थे।