ट्रक और स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर,दो लोगों की मौत,दो घायल,तेज रफ्तार में रॉन्ग साइड से स्कॉर्पियो चलाने की वजह से हुआ हादसा….

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिला के जीटी रोड पर भीषण सड़क हादसा हुआ है,जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो घायल हैं.।घायलों का इलाज SNMMCH में चल रहा है।ये घटना रविवार रात की है।तोपचांची थाना क्षेत्र में बांका पुल के पास ये दिल दहलाने वाला यह हादसा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार, स्काॅर्पियो पर सवार होकर भूली डी ब्लाॅक,सेक्टर 11 के रहने वाले सुनील कुमार महतो,डी ब्लाॅक रिक्कू सिन्हा,सावन पांडेय और डी ब्लाॅक सेक्टर 9 निवासी छोटू कुमार गलत दिशा से तोपचांची से राजगंज की ओर जा रहे थे। इस दौरान एक 12 चक्का ट्रक से स्कॉर्पियो की टक्कर हो गई।इस हादसे में स्‍कॉर्पियो करीब 30 फीट दूर तक सड़क पर रगड़ खाती हुई डिवाइडर से जा टकराई।

इस दुर्घटना में सुनील कुमार महतो और रिक्कू सिन्हा की मौके पर ही मौत हो गई। टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि वाहन से निकलकर एक युवक सड़क पर गिर पड़ा जबकि दूसरा वाहन में ही फंस गया।बाकी बचे घायलों सावन पांडेय और छोटू कुमार को पुलिस और स्‍थानीय लोगों की मदद से स्‍कॉर्पियो से निकालकर इलाज के लिए धनबाद भेजा गया।हादसे के बाद का मंजर काफी भयावह था। ट्रक से हुई टक्‍कर से स्कार्पियो का बायां हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया।वाहन के कई हिस्से टूटकर सड़क पर बिखरे पड़े थे। वहीं सड़क पर बहता खून हादसे की भयावहता बताने के लिए काफी था। हालांकि इस हादसे में ट्रक को कोई खास नुकसान नहीं हुआ,उसकी एक लाइट तक नहीं टूटी।

वहीं इस हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है।साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रॉन्ग साइड से गाड़ी चलाने की वहज से ये हादसा हुआ है।

यहां बता दें कि इनके परिवार में महिलाओं ने अपने पुत्रों के लिए जिउतिया का व्रत रखा था।लेकिन रविवार रात उनके बेटों की मौत की खबर आई तो पूरे परिवार में चीख-पुकार मच गयी।इस खबर के बाद परिजन शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल पहुंचे।