बेटी का अश्लील वीडियो देख पिता की मौत,आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज,आरोपी पीड़िता की माँ के साथ भी वीडियो दिखा कर गलत काम करना चाहा…

डेस्क टीम:बिहार के पूर्णिया में 11 वर्षीया एक बच्ची को बहला-फुसलाकर पड़ोसी युवक लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। इतना ही नहीं अपनी अश्लील हरकतों का उसने मोबाइल पर वीडियो भी बना लिया।जब बच्ची के पिता ने अपनी बेटी का अश्लील वीडियो देखा तो इतना सदमे में आ गया कि तत्काल उसकी मौत हो गयी। पिता की मौत के बाद पड़ोसी युवक की अश्लील हरकतों का मामला उजागर हुआ और पीड़ित बच्ची ने अपनी माँ से आपबीती सुनाई।बच्ची ने कहा कि उसे नशे की गोली खिलाकर पड़ोसी युवक द्वारा उसके साथ लगातार अश्लील हरकतें की गयी। इस घटना के तीन महीने बीत गये, लेकिन पड़ोसी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। वह फिर पीड़ित बच्ची को अपने घर बुलाने की कोशिश करने लगा। बच्ची की माँ सब्जी बेचने का काम करती है युवक के इस हरकतों से परेशान माँ ने चाइल्डलाइन को फोन कर मामले की जानकारी दी।

घटना जिले के बनमनखी के एक गांव की है।घटना की जानकारी मिलते ही चाइल्ड लाइन के लोग गांव पहुंचकर बच्ची और उसकी मां से मिले।सभी जानकारी दिए जाने के बाद बच्ची की मां के द्वारा बनमनखी थाने में आवेदन देकर पड़ोसी युवक पर कार्रवाई करने की मांग की है।

वहीं पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बच्ची को पड़ोसी युवक चॉकलेट और अन्य उपहार देकर घर बुलाता रहता था।जहां उसे नशे की गोली खिलाकर अश्लील हरकतें करता रहा। उसने इसका वीडियो भी बना लिया। जब पति ने बच्ची का अश्लील वीडियो देखा तो वह सदमे में चले गये।अचानक उन्हें पसीना आने लगा और बेहोशी हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।माँ ने कहा कि पड़ोसी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और अश्लील वीडियो दिखाकर उसे भी अपना शिकार बनाना चाह रहा था।उसकी हरकतों से बाज जाकर उसने मामले की जानकारी चाइल्ड लाइन को दी।युवक की इस हरकत से लोगों में भी काफी गुस्सा है।मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिला है।कार्रवाई की जायेगी।पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।