करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत:पिता को करंट लगने से पुत्र बचाने गया,दोनों करंट की चपेट में आ गया….

धनबाद।झारखण्ड केधनबाद जिले के पूर्वी टुंडी प्रखंड क्षेत्र के रामपुर पंचायत के डोरवाडीह गांव में एक दर्दनाक हादसा हो गया। घटना शनिवार की सुबह लगभग 11 बजे की है, जहां करंट की चपेट में आने से बुजुर्ग बाप-बेटे की मौत हो गई।मृतक बुजुर्ग रिटायर्ड चौकीदार था,जबकि दूसरा मृतक कृष्णा रजक उसका मंझला बेटा था।घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा है।

घटना के सम्बंध में मृतक के दूसरे बेटे रामकुमार रजक ने बताया कि उसके बुजुर्ग पिता रसिक रजक 80 वर्ष घर के पीछे स्थित कुंए से नहाकर लौटे और लोहे की तार पर अपने भीगे कपड़े सुखाने के लिए गए।जैसे ही उन्होंने तार पर कपड़ा डाला वे करंट की चपेट में आ गए।तभी पिता को छटपटाता देख उनका 42 वर्षीय मंझला बेटा कृष्णा रजक उन्हें बचाने दौड़ा। कृष्णा ने जैसे ही पिता को हाथ लगाया वह भी करंट की चपेट में आ गया।

पड़ोसी ने आनन-फानन में घर का बिजली कनेक्शन काटा, तब दोनों तार से अलग हुए।वही सूचना मिलते ही आस पास के पड़ोस के लोग घटनास्थल पहुंचे। दोनों को मुर्छित अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया है।