स्कूल में चिप्स खाते खाते छात्रा हुई बेहोश,अस्पताल में तोड़ा दम…..

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर शहर में एक स्कूल की छात्रा ने चिप्स खाने के बाद दम तोड़ दिया।बताया जा रहा है कि छात्रा ने टिफिन में चिप्स खाया था,जिसके बाद वो बेहोश हो गई।उसके बाद अस्पताल ने भर्ती कराया।जहां छात्रा की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार,आदिवासी प्लस 2 हाई स्कूल सीतारामडेरा की,9वीं की छात्रा कृतिका कुमारी (14) ने शनिवार को स्कूल में चिप्स खाने के बाद बेहोश हो गयी थी। बेहोशी की हालत में उसे स्कूल से इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।छात्रा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

एमजीएम अस्पताल में पहुंचे शिक्षकों ने बताया कि कृतिका शनिवार को क्लास रूम में चिप्स खा रही थी। चिप्स खाते-खाते वह बेहोश हो गई थी।इसके बाद, छात्रों ने घटना की जानकारी स्कूल के शिक्षकों को दी। शिक्षक उदित नारायण अपने दो शिक्षकों के साथ उसे लेकर एमजीएम अस्पताल पहुंचे थे। यहां पर डॉक्टरों ने छात्रा की जांच की।डॉक्टरों ने छात्रा को इंजेक्शन लगाया। इसीजी करते समय ही डॉक्टरों ने कृतिका को मृत घोषित कर दिया।

इधर स्कूल के प्रधानाध्यापक छोटन लोहरा ने बताया कि कृतिका पहले से ही दिल की बीमारी से ग्रसित थी। शायद गर्मी अधिक होने के कारण वह बेहोश हो गई थी। बेहोशी के बाद शिक्षकों ने 10 मिनट के अंदर एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। इलाज के क्रम में ही उसकी मौत हो गई।मामले की छानबीन जारी है।