शर्मनाक:प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने पकड़ा,अर्धनग्न कर जूते चप्पल की माला पहनाकर गांव में घूमाया,सोशल मीडिया में वीडियो वायरल..

साहेबगंज।मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सामाजिक परंपराओं एवं पिछड़े सोच के तहत एक प्रेमी जोड़े को अर्धनग्न कर जूते-चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाए जाने का मामला सामने आया। सोशल मीडिया पर पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद प्रेमी युगल को ग्रामीणों के चंगुल से बचाया और थाना लेकर आई। ग्रामीणों के खिलाफ रांगा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, तीन पहाड़ थाना क्षेत्र के बाकुडी निवासी युवती जो शिवा पहाड़ में अपने रिश्तेदार के घर रहती थी, उसकी शादी मोदी कोला गांव के एक युवक के साथ हुई थी। लेकिन उसका प्रेम प्रसंग एक अन्य युवक जूही बोना गांव निवासी युवक से चल रहा था। दोनों प्रेमी युगल गुरुवार की देर रात शिवा पहाड़ गांव के निकट एमजीआर रेलवे लाइन के पास पहुंचा। यहां ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और बंधक बना लिया।

युवक पर लगाया गया पांच लाख रुपए का जुर्माना

इसके बाद प्रेमी जोड़े को गांव लाकर अर्धनग्न किया गया और फिर जूते-चप्पल की माला पहना कर पूरे गांव में घुमाया गया। शुक्रवार को आसपास के गांव के लोग शिवा पहाड़ पहुंचे और युवक के परिजनों को बुलाया। इसके बाद गांव में बैठक हुई। पकड़े गए युवक के ऊपर 5 लाख का जुर्माना लगाया गया।