RANCHI:दुष्कर्म और अपहरण का गिरफ्तार आरोपी भेजा गया जेल,पुलिस ने महिला का कराया मेडिकल जांच,कोर्ट में अब होगा बयान दर्ज..

पहले दुष्कर्म फिर अप्रकृति यौनाचार,पटना एम्स में कार्यरत नर्स का बच्चे सहित किया अपहरण,24 september को राँची लाकर होटल में रख किया दुष्कर्म पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

तलाकशुदा महिला का जबरन पैसे हड़पने के लिए आरोपी करना चाहता था शादी, चुटिया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मां व बच्चे को किया सकुशल बरामद

राँची।तलाकशुदा महिला के द्वारा चुटिया थाना में पैसे हड़पने के लिए जबरन शादी करने की नीयत से अपहरण कर राँची लाने का मामला दर्ज होने के बाद गिरफ्तार आरोपी संजीव कुमार को चुटिया थाना पुलिस ने आज अभी कोर्ट में प्रस्तुत करने ले जाया गया जहां कोर्ट के आदेशानुसार जेल भेजा जाएगा।इससे पहले आरोपी का कोरोना टेस्ट कराया गया जिसका रिपोर्ट नेगेटिव आया।वहीं पीड़ित महिला का महिला का मेडिकल टेस्ट कराया गया है।महिला का कोरोना टेस्ट भी कराया गया रिपोर्ट आने के बाद सोमवार को महिला का बयान कोर्ट में दर्ज कराया जाएगा।

आरोपी लालच में फंस गया

लालच में आरोपी युवक संजीव कुमार को न युवती मिली न पैसे। बल्कि जेल की हवा खानी पड़ी। वो भी ऐसी धारा में की आरोप सिद्ध हुआ तो कम से कम 10 साल की सजा हो सकता है।आरोपी करना चाहता था शादी,लेकिन पैसे की लालच में फंसने से दोस्ती में आई अड़चन और चल गया जेल। चुटिया पुलिस ने कंल रात स्टेशन रोड स्थित होटल आरोपी संजीव कुमार को गिरफ्तार किया था। शनिवार को उसे जेल भेज दिया गया।

क्या है मामला

पटना एम्स में कार्यरत एक नर्सिंग अॉफिसर को उसके बच्चे के साथ अपरहरण कर राँची लाया गया। चुटिया स्टेशन रोड स्थित एक होटल में रखा गया। फिर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म तो किया ही अप्राकृतिक यौनाचार भी किया। इस संबंध में पीड़िता ने चुटिया थाना में आरोपी के विरुद्ध कल शुक्रवार कक प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नर्सिंग अॉफिसर व उसके बच्चे को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। पीड़िता द्वारा पुलिस को बताया गया कि 24 सितंबर को पटना से आरोपी संजीव कुमार अपहरण कर उसे व उसके बच्चे को राँची लाया। स्टेशन रोड स्थित एक होटल में रखा। फिर दुष्कर्म व अप्राकृतिक यौनाचार किया।

पैसे हड़पने के लिए जबरन करना चाहता था शादी

पीड़िता नर्सिंग अॉफिसर के अनुसार आरोपी संजीव कुमार से उसकी पहचान वर्ष 2012-14 के दौरान राँची में तब हुई जब वह अपने बच्चे के साथ अकेली रहती थी। बरियातू डीएवी के पास का रहने वाला आरोपी संजीव उसके घर आया करता था और बच्चे के साथ अकेला देख दुष्कर्म करता था। उसका अपने पति से 2016 में तलाक हो गया है। पीड़िता का आरोप है कि वह डरा धमका उसके सैलरी का सारा पैसा हड़प लेता था। उसके साथ मारपीट कर उसका एटीएम भी उसने छिन लिया था।

एक माह पहले रजिस्ट्री अॉफिस में जबरन दिया था शादी के लिए आवेदन

पीड़िता के अनुसार एक माह पहले आरोपी ने जबरन डरा धमका कर रजिस्ट्री अॉफिस में शादी का आवेदन दिया था। जब पीड़िता ने उससे शादी के लिए इनकार कर दिया तो वह पटना आ गया। फिर उसे व उसके बेटे का अपहरण कर राँची ले आया। राँची के होटल में रख उसके साथ दुष्कर्म किया।

वहीं आरोपी संजीव कुमार ने बताया कि हमलोग कई साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे महिला के रजामंदी से ही कोर्ट में शादी करने राँची लाया गया।लेकिन महिला ने किसी एक व्यक्ति के साथ षड्यंत्र कर फंसा दिया।