Ranchi:रातू थाना क्षेत्र के कमड़े में पेट्रोल पंप में लूट के दौरान पम्प के कर्मचारी को अपराधियों ने मारी गोली,पुलिस छानबीन में जुटी है

राँची।राजधानी राँची के रातू इलाके के कमड़े स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप में लूटपाट करने आए अपराधियों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी कृष्णा पंडित को गोली मारकर जख्मी कर दिया है।कृष्णा पंडित को इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है।बताया गया की गोली पैर में लगी है।इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कर रही है।

मिली जानकारी अनुसार पेट्रोल पंप में पेट्रोल भराने के बहाने आये अपराधियों ने घटना कक अंजाम दिया है।कर्मचारी से बैग में भरा पैसा लेकर भागने में सफल हो गए हैं अपराधी।फायरिंग और लूटपाट की घटना के बाद रातू और आसपास के इलाकों में वाहन चेकिंग अभियान लगा दिया गया है। रिंग रोड में पुलिस की टीम जांच कर रही है।

बताया गया कि अपराधियों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को पहले डराने के लिए हवाई फायरिंग की इसके बाद पैसा लूटने में सफल नहीं हो पा रहे थे जो कर्मचारी को गोली मार दिया। पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी की जांच कर रही और अपराधी की पहचान करने की कोशिश में लगी है पुलिस।

बता दें रातू थाना क्षेत्र में एक बाद एक लूट की घटना को अंजाम अपराधियों के द्वारा दी जा रही है।लेकिन अब तक कोई अपराधी पकड़े नहीं गए हैं।