#BREAKING:चतरा में पुलिस और टीपीसी उग्रवादियों में मुठभेड़,सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने कई हथियार समेत अन्य सामान बरामद किया गया है।

चतरा।झारखण्ड के चतरा में पुलिस और टीपीसी उग्रवादी के बीच मुठभेड़ की घटना हुई है।जानकारी के अनुसार मुठभेड़ की घटना बुधवार की सुबह प्रतापपुर थाना क्षेत्र में हुई।मुठभेड़ पलामू और चतरा की सीमा पर प्रतापपुर थाना क्षेत्र के डूमरवार पंचायत के अनगड़ा के घियाही जंगल में हुई है। मुठभेड़ स्थल चतरा जिला के सीमा क्षेत्र का इलाका है। दोनों जिलों पलामू और चतरा में टीपीसी नक्सलियों की गतिविधि कई सालों से है.पुलिस और टीपीसी उग्रवादी के बीच बुधवार सुबह हुई मुठभेड़ में पुलिस को भारी पड़ता देख उग्रवादी घने का जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने एक इंसास राइफल, एक कार्बाइन समेत कई अन्य सामान बरामद किया गया है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है।

जानकारी के मुताबिक,पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रतापपुर इलाके में टीपीसी के उग्रवादियों की गतिविधि चल रही है। इस सूचना पर जिला पुलिस और झारखंड जगुआर की फोर्स की तरफ से सर्च अभियान शुरु किया गया।पुलिस की टीम जैसे ही प्रतापपुर थाना के केदल इलाके में पहुंची, टीपीसी के उग्रवादियों ने फायरिंग शुरु कर दी. जिसके जवाब में पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गयी।बाद में उग्रवादी भाग निकले।