#कोरोना गाइडलाइंस:वीमेंस कॉलेज राँची और डोरंडा कॉलेज के प्राचार्य को शोकॉज नोटिस,कॉलेज में कोरोना गाइडलाइंस के उल्लंघन पर जारी किया गया शोकॉज नोटिस..

वीमेंस कॉलेज राँची और डोरंडा कॉलेज के प्राचार्य को शोकॉज नोटिस

कॉलेज में कोरोना गाइडलाइंस के उल्लंघन पर जारी किया गया शोकॉज नोटिस

24 घंटे के अंदर जवाब देने का निदेश

अपर जिला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था ने जारी किया शो कॉज नोटिस

कोरोना गाइडलाइन्स के उल्लंघन पर वीमेंस कॉलेज राँची और डोरंडा कॉलेज राँची के प्राचार्य को जिला प्रशासन द्वारा शो कॉज जारी किया गया है। अपर जिला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था श्री अखिलेश सिन्हा ने दोनों कॉलेज के प्राचार्य को नोटिस जारी करते हुए 24 घंटे के भीतर स्पष्टीकरण देने को देने का निर्देश दिया है।

इन दोनों कॉलेजों में कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए जारी किए गए दिशा निर्देशों के उल्लंघन से संबंधित खबर अखबार में प्रकाशित की गई थी। जिसके बाद इन्हें नोटिस जारी किया गया है। खबर में बताया गया था कि कॉलेज में इंटरमीडिएट कंपार्टमेंट परीक्षा के फॉर्म के लिए छात्राओं की भीड़ उमड़ रही है। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन नहीं किया जा रहा था। साथ ही कई छात्राओं ने मास्क भी नहीं पहना था। कॉलेज प्रबंधन द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने हेतु व्यवस्था नहीं किए जाने के जाने पर जिला प्रशासन द्वारा यह कार्रवाई की गई है। कॉलेज प्रबंधन द्वारा स्पष्टीकरण नहीं देने पर आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा 51 से 60 एवं एपिडेमिक डिजीज एक्ट 1807 की सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी।