दुमका:एकतरफा प्यार में छात्रा के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर जलाया,छात्रा की स्थिति गम्भीर बनी हुई है,आरोपी गिरफ्तार

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले में एकतरफा प्यार में लड़की के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर जला दिया गया।यह घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के जरुआडीह मोहल्ले में हुई है।जहां मंगलवार को एकतरफा प्यार में शाहरुख नाम के युवक ने युवती पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। इससे युवती गंभीर रूप से जल गई।वारदात के बाद आनन फानन में उसे फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां लड़की की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

लकड़ा काफी समय से लकड़ी को परेशान कर रहा था

जानकारी के मुताबिक व्यवसायी संजीव सिंह की बेटी अंकिता को पड़ोस में ही रहने वाला शाहरूख काफी समय से परेशान कर रहा था। अंकिता के घर वालों ने बताया कि उनकी बेटी 12 वीं कक्षा की छात्रा है।शाहरूख ने कहीं से अंकिता का नंबर हासिल कर लिया था। तभी से वह एकतरफा प्यार में अंकिता पर दोस्ती करने का दबाव डाल रहा था। आरोप है कि अंकिता जब राजी नहीं हुई।जिसके बाद शाहरुख ने आपा खो दिया और धमकी दी कि अगर मेरा कहा नहीं मानोगी तो मैं तुम्हें मार डालूंगा।

पेट्रोल फेंक कर जलाया

मंगलवार सुबह अंकिता घर में सोई हुई थी। इसी बीच शाहरूख उसके घर पहुंचा और खिड़की से उस पर पेट्रोल फेंक दिया और जब तक वह कुछ समझ पाती आरोपी ने माचिस जला कर उसको आग लगा दी।इधर मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।