Ranchi:फिर हुई चाकूबाजी,एक युवक घायल,छानबीन में जुटी है पुलिस

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र के कांटाटोली स्थित मौलाना आजाद कॉलोनी के समीप सोमवार की देर फिर चाकूबाजी हुई है।जिसमें अज्ञात लोगों ने मोहम्मद साहब नामक युवक को चाकू मारा है। चाकू लगने के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से उसे रिम्स पहुंचाया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दे दी गयी है।पुलिस मौके पर पहुँचकर छानबीन में जुटी है।

बताया जा रहा है कि चाकूबाजी की घटना के लेकर पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है।चाकू मारने वाला शख्स कौन था,उसे चाकू क्यों मारा गया, किस वजह से युवक पर हमला किया गया है, इन तमाम बातों की पड़ताल की पुलिस द्वारा की जा रही है।वहीं पुलिस चाकू लगने के बाद घायल युवक का बयान लेने की भी कोशिश कर रही है ताकि चाकू से हमला करने वाले अपराधियों तक पहुंचा जा सके। साथ ही यह भी पता लगाया जा सके कि आखिर किस इरादे से युवक पर जानलेवा हमला किया गया था।

यहां बता दें कि आए दिन में राँची में चाकूबाजी देखने को मिलती है।दो तीन दिन पहले भी इसी मुहल्ले में चाकूबाजी हुई थी।आशंका जताया जा रहा है कि इसी मामले में इस घटना को अंजाम दिया है।इससे पहले भी मौलाना आजाद कॉलोनी के इस इलाके में कई बार चाकूबाजी की घटना देखी गई है। इन घटनाओं को लेकर इलाके में हमेशा दहशत बनी रही है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने स्थानीय लोगों को विश्वास दिलाया है कि बहुत जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।