धनबाद:व्यवसायी की हत्या से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश,सड़क पर शव रखकर ग्रामीणों ने धनबाद-सिंदरी मुख्य मार्ग को किया जाम,

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में शुक्रवार को टायर दुकान मालिक की दुकान में घुसकर दो अपराधियों ने तीन गोली मारकर हत्या कर दी थी।शनिवार को जब पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा तो लोगों में भारी आक्रोश दिख रहा है। आक्रोशित परिजनों तथा स्थानीय लोगों ने धनबाद-सिंदरी मुख्य मार्ग को शव सड़क पर रखकर जाम कर दिया है। आक्रोशित लोगों ने सड़क पर शव रखकर धरना दे रहे हैं और अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सड़क जाम होने के कारण आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

बता दें कि कल दुकान में अपराधी घुसने के बाद रंजीत साव की कनपटी पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारी। गोली लगने के बाद घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी। फिर भी लोग अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। वहीं दुकान में काम करने वाली एक मेड ने जब विरोध किया तो हमलावरों ने उसे भी रिवाल्वर की बट से मारा जिनसे वह घायल हो गई।

घटना की सीसीटीवी वीडियो सामने आई है जिसमें दो अपराधी दुकान में पहुँचे हैं और दुकानदार से बातचीत करते दिखा फिर रंजीत को गोली मार दी।पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर कारवाई कर रही है।

रंगदारी नहीं देने के बाद गोली मारे जाने की आशंका

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस हत्याकांड के पीछे रंगदारी का मामला सामने आ रहा है। रंगदारी नहीं देने के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं झरिया थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस गंभीर है। लेकिन अब तक परिजनों ने थाने में एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। हालांकि पुलिस अपनी तरफ से इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की है लेकिन अब तक इस हत्याकांड के पीछे सही जानकारी सामने नहीं आ पाई है।