पति की हैवानियत से परेशान पत्नी पहुँची पुलिस के पास,कहा पति अप्राकृतिक तरीके से सम्बंध बनाता है,विरोध करने पर बेरहमी से पीटता है

डेस्क:

ग्वालियर।मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में एक पति द्वारा पत्नी के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है।पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाता है और जब वह विरोध करती है तो उसे बेहरमी से पीटता है।पति ने कई बार करंट लगाकर उसको प्रताड़ित किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक संबंध बनाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दरअसल, मुरैना जिले की रहने वाली 26 वर्षीय महिला का निकाह साल 2021 में ग्वालियर के बड़ा गांव का रहने वाला इकबाल के साथ हुआ था।महिला ने पुलिस को बताया कि जब निकाह के बाद वह ससुराल पहुंची तभी से वह अपनी पति की हैवानियत को झेल रही है।महिला ने बताया कि उसका पति, शादी के बाद से ही अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाना पसंद करता है और जबरदस्ती उसके साथ गलत तरीके से संबंध बनाता है। जब महिला इसका विरोध करती है या चिल्लाती है तो उसका पति उसे जानवरों की तरह पीटता है। पति की हैवानियत को वह पिछले एक साल से झेल रही है।

इधर पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसने विरोध किया तो उसके पति ने और भी कई तरीकों से संबंध बनाया. महिला ने यह घटना अपनी मां को भी बताई कि उसका पति उसके साथ हैवानियत की हद पार करता है। महिला ने बताया कि उसका पति, अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाने का आदी है और वही उसको पसंद है।जब वह तंग आ गई तो उसे पुलिस के पास आना पड़ा। पुलिस ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक संबंध बनाने और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश की जा रही है।