दो बाइक में सीधी टक्कर,एक कि मौत,तीन घायल

जमशेदपुर।जमशेदपुर के मनोहरपुर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर-धानापाली का मुख्य सड़क पर डुमिरता गांव के समीप दो बाइक की सीधी टक्कर में एक युवक की मौत हो गई।जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घटना रविवार को दिन के करीब 11 बजे की है।मृतक 24 वर्षीय युवक का नाम लोबीन महतो उर्फ छोटका है, वो मनोहरपुर के मधुपुर गांव के जराटोली का रहने वाला है।वहीं,घायलों में रेंगालबेडा गांव निवासी 20 वर्षीय मतियास कंडुलना,पंचपाहिया निवासी 21 वर्षीय मुन्ना किम्बो व बिसरा थाना के गंजूर निवासी 45 वर्षीय सुभाष एक्का शामिल है।घटना के बाद पुलिस ने शव जब्त कर लिया।जबकि घायलों को परिजनों ने एम्बुलेंस से इलाज के लिए सीएचसी मनोहरपुर में भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है कि मृतक लोबीन महतो व मतियास कंडुलना अपने एक अन्य दोस्त के साथ तीनों बाइक से मनोहरपुर बाजार की ओर जा रहा था। जबकि सुभाष एक्का मनोहरपुर साप्ताहिक हाट बाजार से सब्जी बेचकर वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान डुमिरता गांव के समीप दोनों बाइक की सीधी टक्कर हो गई। घटना इतनी जोरदार थी की लोबीन की बाइक हवा में लगभग 5 फुट तक हवा में उछल गया।घटना से लोबीन के सर व शरीर में गंभीर चोट लग गई।जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।जबकि मतियास व मुन्ना के सर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लग गई।

वहीं, दूसरे बाइक सवार सुभाष एक्का के चेहरे व शरीर के अन्य हिस्सों में भी गंभीर चोट लगी है। इधर घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को एम्बुलेंस से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने लोबीन को मृत घोषित कर दिया।जबकि घटना में घायल तीनों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं मनोहरपुर पुलिस ने मृत लोबीन के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

f