सड़क किनारे ट्रांसफॉर्मर से ट्रक टकराने से लगी आग,ट्रक में बैठा मालिक जिंदा जल गया,चालक कूदकर भागा

झारखण्ड न्यूज,राँची
पटना।बिहार के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत आदर्श नुआंव बाजार में रविवार देर शाम हृदयविदारक घटना हुई। शाम करीब छह बजे ट्रांसफार्मर से डीसीएम ट्रक टकरा जाने के बाद लगी आग की वजह से गाड़ी में बैठा मालिक जिंदा जल गया। चालक कूदकर फरार हो गया।बताया गया कि मृतक का नाम बाबूलाल गुप्‍ता है।स्‍थानीय बाजार के कबाड़ी दुकानदारों ने बाबूलाल गुप्‍ता नाम बताया। बाद में छानबीन में पता चला कि वे यूपी के गाजीपुर जिले के जमानिया के रहने वाले थे।

मिली जानकारी के मुताबिक,डीसीएम गाड़ी पर कबाड़ का सामान लदा था। आदर्श नुआंव बाजार के ही कई दुकानों से कबाड़ लोड कर यूपी के जमानिया स्टेशन के लिए गाड़ी रवाना हुई। इसी दौरान बाजार के उत्तरी छोर पर पश्चिमी दिशा की तरफ सड़क के किनारे लगे ट्रांसफार्मर से डीसीएम गाड़ी टकरा गई।टकराने के कारण करंट से गाड़ी में आग लग गई। और देखते ही देखते धू-धू कर गाड़ी जलने लगी।बताया जाता है कि डीसीएम गाड़ी का इंजन सीएनजी युक्त था। इसके कारण गाड़ी में आग तेजी से फैल गई। आग लगी देख चालक तो कूद गया लेकिन ट्रक की केबिन में बैठे बाबूलाल गुप्‍ता गाड़ी से निकल नहीं सके। इस कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं अगलगी की घटना के बाद अफरातफरी मच गई। स्‍थानीय दुकानदारों ने प्रयास किया। लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी कि वह तेजी से फैल गई। इस दौरान कबाड़ के सामान भी राख हो गए। घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पहुंचकर आग बुझाई। तब तक सब कुछ जल चुका था। घटना के बाद से चालक फरार है। इस घटना को लेकर बाजार में काफी देर तक अफरातफरी मची रही। लोगों की काफी भीड़ लग गई। घटना की सूचना परिजनों को दी गई। परिजन पहुँच गए है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।