DHANBAD@CRIME:मामूली विवाद में पड़ोसी ने दो भाइयों को मारी गोली,एक कि मौत दूसरा गम्भीर रूप से घायल,अस्पताल में इलाज चल रहा है,आरोपी गिरफ्तार..

धनबाद।सरायढेला थाना के जगजीवन नगर के कॉपरेटिव कॉलोनी बुधवार की देर शाम गोलीबारी हुई।काशीनाथ चौधरी नाम के व्यक्ति ने अपने पड़ोसी को गोली मार दी. इस घटना में शशि देव सिंह की मौत हो गयी।जबकि गंभीर रूप से घायल रवि देव सिंह को मिशन अस्पताल दुर्गापुर रेफर किया गया है, उनकी भी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की देर शाम शशि देव सिंह और रवि देव सिंह अपने घर में थे. इसी दौरान बालकनी से पड़ोसी काशीनाथ चौधरी ने दोनों को गोली मार दी। जिससे दोनों घायल होकर घर में गिर पड़े।इसके बाद आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए पीएमसीएच लाया गया. जहां चिकित्सकों ने शशि देव सिंह को मृत घोषित कर दिया. वहीं, घायल रवि देव सिंह की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए तुरंत मिशन अस्पताल दुर्गापुर रेफर कर दिया गया।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी काशीनाथ चौधरी ने खुद को कमरे में अंदर से बंद कर लिया. घटना की सूचना पर सरायढेला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने काशीनाथ को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले गयी. जहां फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि घटना नाली विवाद को लेकर घटी है. शशि देव सिंह किसी निजी कंपनी में नौकरी करते थे. वहीं, घायल रवि देव सिंह सेना से रिटायर हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.