देवघर पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के चार आरोपियों को 24 घंटे के अंदर किया गिरफ्तार

देवघर। देवघर पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या के मामले में 24 घंटे से भी कम समय में मोहनपुर थाना क्षेत्र से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसडीपीओ विकास चंद श्रीवास्तव के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने मोहनपुर थाना क्षेत्र से चारों आरोपितों रीतलाल यादव, विष्णु यादव, जितेंद्र यादव और भवेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग छात्रा के पिता के बयान पर घटना के संबंध में विष्णु, रीतलाल और जागेश्वर खिलाफ मामला दर्ज की गई थी। मामला दर्ज करने के बाद जब पुलिसिया जांच शुरू हुई तो पता चला कि घटना में दो और युवक संलिप्त हैं। हालांकि जांच में जागेश्वर के खिलाफ पुलिस को कोई सबूत हाथ नहीं लगी। इस कारण उसे छोड़ दिया गया।

देवघर जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के 15 वर्षीया नाबालिग के शव मिलने के मामले को लेकर जिले के पुलिस कप्तान नरेन्द्र सिंह के निर्देश पर SDPO विकास चंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में जाँच टीम गठित की गई मामले की गंभीरता को देखते हुए SDPO विकास चंद्र श्रीवास्तव ने परिजनों से पूछताछ कर अपनी कार्य कुशलता से रेप सह हत्या मामले में अभियुक्तों को गिरफ्तार कर मामले का पटाक्षेप कर दिया

पुलिस गिरफ्त में आए अभियुक्तों ने बताया कि चारों ने मिलकर अकेली जा रही नाबालिग छात्रा को रोका और बीच जंगल में ले गए। वहां चारों आरोपियों ने बारी-बारी से छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि इस दौरान छात्रा ने घर और गांव वालों को सारी बात बताने की धमकी दी जिसके चलते उन लोगों ने पहले उसे काफी पीटा और फिर भेद खुल जाने के डर से गला दबाकर उसकी हत्या कर शव जंगल में फेंक दी।