Breaking:कोयला कारोबारी बबलू सागर मुंडा पर जानलेवा हमला व प्रेम सागर मुंडा हत्याकांड खुलासा,कई अपराधी गिरफ्तार,AK-47 बरामद होने की सूचना है

राँची।राँची पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।कांके थाना क्षेत्र के बोड़ेया में बीते 29 सितंबर को कोयला व्यवसायी बबलू सागर मुंडा पर जानलेवा हमला हुआ था इस मामले और प्रेम सागर मुंडा हत्याकांड मामले में पुलिस ने कई अपराधी को गिरफ्तार किया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए बबलू सागर मुंडा के ऊपर हमले में शामिल कई अपराधी को गिरफ्तार किया है।और पुलिस ने बीते साल प्रेम प्रेम सागर मुंडा हत्याकांड का भी पुलिस ने खुलासा किया है,इस हत्याकांड में शामिल एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।वहीं AK-47 हथियार बरामद की भी सूचना है।गिरफ्तार अपराधी से पुलिस पूछताछ कर रही है राँची पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करेगी।

बबलू सागर मुंडा के गाड़ी पर हुई थी फायरिंग

अपराधी ने बीते 29 सितंबर की देर शाम बबलू सागर मुंडा की गाड़ी पर अंधाधुंध गोलीबारी की थी. गोलीबारी की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई थी. फायरिग की इस घटना में बबलू सागर मुंडा का निजी अंगरक्षक अजय सोमर घायल हुआ था. घायल अंगरक्षक को आनन-फानन पुलिस ने राँची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया था।बबलू मुंडा को गोली नहीं लगी थी.वह बाल-बाल बच गए थी।

प्रेम सागर मुंडा हत्याकांड में शामिल अपराधी भी गिरफ्तार:

पिछले साल 3 मार्च 2020 को बबलू सागर मुंडा के भाई प्रेमसागर मुंडा पर हमला हुआ था. मोरहाबादी मैदान स्थित होटल पार्क प्राइम के पास घटना को अंजाम दिया गया था. बाइक सवार अपराधियों ने प्रेम सागर मुंडा की गोली मारकर हत्या कर दी थी. प्रेम सागर मुंडा अपनी फॉ‌र्च्यूनर गाड़ी से होटल के पास खड़े हुए थे।चाय की दुकान पर चाय मांगी थी. इसी बीच वहां पहुंचे अपराधियों ने उनसे बातचीत की और फिर अचानक उन पर गोलियां चलाने लगे और गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में शामिल एक अपराधी गिरफ्तार हुआ है।