सिल्ली में चार दिन से लापता नाबालिग का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

राँची। रांची जिला के सिल्ली थाना क्षेत्र के राम डेरा के हिरन पार्क जंगल के आसपास पेड़ से लटकता 13 वर्षीय नाबालिक बच्ची का शव बरामद किया गया। आशंका जताई जा रही है कि हत्या से पहले नाबालिग से दुष्कर्म हुई हो। ऐसा इसलिए आशंका जताई जा रही है क्योंकि नाबालिग के शव के निचले हिस्से में कपड़े नहीं थे। ऊपरी भाग के कपड़े भी फ़टे हुए थे। बताया जा रहा है की बच्ची पिछले 1 अप्रैल से लापता थी। जिसके बाद सोमवार को उसका शव पेड़ से लटकते हुए बरामद किया गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और मामले की छानबीन में जुटी हुई है इस मामले में आशंका जताई जा रही है,कि बच्ची की हत्या करने के बाद शव को पेड़ से लटका दिया गया है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

1 अप्रैल से लापता थी नाबालिग बच्ची:-

मिली जानकारी के अनुसार 12 वर्षीय नाबालिग 1 अप्रैल से लापता थी। बताया जा रहा है कि बच्ची की लापता होने के बावजूद भी उसके परिजनों ने थाना में किसी भी तरह का लापता होने की सूचना या शिकायत दर्ज नहीं करवाया था। इसी दौरान सोमवार को उसका शव मिलने के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

मामले की जांच के बाद मौत के पीछे की स्थिति होगी स्पष्ट:-

सिल्ली थाना प्रभारी से बात करने का उन्होंने बताया कि 1 अप्रैल से बच्ची लापता थी। बच्ची के लापता होने की सूचना पुलिस को नहीं दिया गया। उसका आज शव बरामद हुआ। बच्ची के परिजनों से इससे संबंधित जानकारी ली जा रही है। मामले की जांच के बाद ही पता चल पाया कि बच्ची ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है। दुष्कर्म की आशंका पर पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी हुई है।