#corona:झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने तीसरी बार कोरोना जांच कराई,सीएम आवास में सीएम और उनके परिवार के सदस्यों का सैम्पल लिया गया,शाम तक रिपोर्ट आ सकती है।

राँची।सोमवार को सीएम हेमंत सोरेन ने तीसरी बार कोरोना जांच कराई। सीएम के साथ उनके परिवार के सदस्यों का भी सैंपल लिया गया। स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की टीम सीएम आवास पहुंची और सीएम हेमंत व उनके परिवार के सदस्यों का सैंपल लिया।शाम तक उनकी रिपोर्ट आ सकती है।

बता दें कि इससे पहले दो बार सीएम हेमंत सोरेन कोरोना जांच करा चुके हैं. दोनों बार उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. कैबिनेट की बैठक में शामिल होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का रिपोर्ट पॉजिटिव आया था. जिसके बाद एक बार फिर सीएम हेमंत सोरेन कोरोना की जद में आ गये थे।इसी के बाद सीएम हेमंत सोरेन ने एहतियातन अपना और अपने परिवार का सैंपल जांच के लिए दिया।

मालूम हो कि राज्ये के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और कृषि मंत्री बादल कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इलाजरत हैं।स्वास्थ्य मंत्री जहां राँची के रिम्स स्थित कोविड वार्ड में भर्ती हैं, वहीं कृषि मंत्री बादल का इलाज चिकित्सकों की देखरेख में होम आइसोलेशन में चल रहा है।जबकि पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर कोरोना पॉजिटिव हुए थे, मगर रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वे पूरी सतर्कता के साथ सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं।वहीं छह विधायक भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।और जेएमएम के सुप्रिमो गुरुजी शिबू सोरेन और उनकी पत्नी भी संक्रमित है जिनका इलाज घर पे ही चल रहा है और ठीक हैं।