#Jharkhand:हजारीबाग में दो अलग अलग थाना क्षेत्र में दो युवक की हत्या,पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हजारीबाग:जिले के दो अलग अलग थाना क्षेत्र में दो युवक की हत्या की कर दी गई।पहली घटना कटकमसांडी थाना क्षेत्र में हुई, जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि दूसरी घटना चलकुशा थाना क्षेत्र में हुई, जहां एक युवक का शव बरामद हुआ है. युवक के चेहरे पर गहरे जख्‍म के निशान मिले हैं। इससे आशंका जताई जा रही है की युवक की हत्या कर दी गई है।एक युवक का शव सोमवार को बरामद किया गया है. जबकि दूसरे युवक का शव रविवार की देर रात पुलिस ने बरामद किया है।

युवक की गोली मारकर अपराधियों ने की हत्या:

कटकमसांडी थाना क्षेत्र के कासियाडीह गांव के पास निक्की पांडे नाम के युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. रविवार की देर रात बड़का बालू श्मशान के समीप युवक का शव बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि रविवार की शाम वह कटकमसांडी बाजार गया था. सामान खरीदकर कसियाडीह घर लौटने के क्रम में उसकी हत्या की गई है. अपराधियों ने युवक के सीने और सिर में गोली मारी है.पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सड़क किनारे युवक का शव बरामद हत्या की आशंका:

चलकुशा थाना क्षेत्र के दुमदुमा गांव के पास सड़क किनारे गड्ढे से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है.युवक की पहचान रामजन्म सिंह रूप में हुई है. मृतक युवक नवाडीह जयनगर कोडरमा निवासी बताया जा रहा है. बताया जा रहा है की युवक के चेहरे पर गहरे जख्म के निशान हैं. आशंका जताई जा रही है की युवक की हत्या की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है