BigBreaking: हिंदपीढ़ी क्षेत्र से पकड़े गए एक विदेशी नागरिक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, राज्य में 33 हुआ मामला

राँची। हिंदपीढ़ी क्षेत्र में तबलीगी जमात के एक विदेशी नागरिक (त्रिनिदाद और टोबैगो) जिसे प्रशासन द्वारा पकड़कर क्वारेंटीन के लिए खेलगांव भेजा गया था। आज के जांच में विदेशी नागरिक में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।इस विदेशी नागरिक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के साथ ही झारखण्ड में कुल पॉजिटिव मामले की संख्या 33 हो गई है।

शनिवार को राजधानी राँची के हिंदपीढ़ी इलाके से एक व्‍यक्ति का कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव पाया गया है। स्वास्थ विभाग ने इसकी पुष्टि की है। रिम्स में शनिवार को फर्स्ट लॉट में 93 सैंपल की जांच की गई, जिसमें 92 निगेटिव और एक पॉजिटिव है। इस तरह से झारखंड में कोरोना वायरस के 33 मामले अब तक सामने आए हैं। इसमें राँची में 18 मामले हैं। इसमें एक की मौत हो गई है। बता दें कि शुक्रवार को कोरोना के राँची में 3 नए मामले सामने आए थे। इसमें दो पुरुष और एक महिला शामिल थी।

त्रिनिदाद का रहने वाला संक्रमित युवक

कोरोना पॉजिटिव नया मरीज तबलीगी जमात से जुड़ा हुआ है। और राँची के खेलगांव स्थित क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती है। पहली जांच में उसकी रिपोर्ट निगेविट आयी थी, लेकिन दूसरी जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमित शख्स त्रिनिदाद एंड टोबैगो का रहने वाला है,और 33 साल का है। ये उन्हीं 17 विदेशियों में शामिल हैं, जिन्हें हिंदपीढ़ी इलाके के एक मस्जिद से निकालकर खेलगांव स्थित क्वारंटाइन सेंटर में भेजा गया था। इन्हीं में से एक मलेशियाई महिला राज्य का पहला कोरोना मरीज है।