#ranchi:कोविड19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने वाले मधुबन और रसिकलाल रेस्टॉरेंट किया गया सील…

कोविड 19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने वाले मधुबन और रसिकलाल रेस्टॉरेंट किया गया सील

कोविड-19 के गाइडलाइन्स का उल्लंघन कर , होटल में ग्राहकों को बिठाकर खिलाने समेत कई अन्य सुरक्षा मानकों का किया जा रहा था उल्लंघन

राँची।कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए जारी दिशा-निर्देशों के उल्लंघन को लेकर मधुबन और रसिकलाल रेस्टोरेंट पर रांची जिला प्रशासन द्वारा कार्रवाई की गई ।
अनुमंडल पदाधिकारी रांची लोकेश मिश्रा के निदेश पर की गई इस कार्रवाई के बाद मधुबन और रसिकलाल रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया है। इन दोनों जगह में ग्राहकों को बैठाकर खिलाने समेत कई अन्य सुरक्षा मानकों का उल्लंघन किया जा रहा था।

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के रोकथाम के मद्देनजर लॉकडाउन में दिए गए छूट के मुताबिक रेस्टोरेंट और होटल को ग्राहकों को बैठाकर खिलाने की अनुमति नहीं है। उन्हें पार्सल बनाकर ग्राहकों को दिए जाने की छूट दी गई है। मधुबन और रसिकलाल में ग्राहकों को बैठा कर खिलाया जा रहा था जिसके बाद यह कार्रवाई की गई।

अनुमंडल पदाधिकारी रांची सदर लोकेश मिश्रा ने बताया कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर जारी दिशा-निर्देशों के अनुपालन को लेकर सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने वाले दुकान/प्रतिष्ठान/ होटल/रेस्टोरेंट आदि पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। कोई भी दिशानिर्देशों का उल्लंघन करता है तो उस पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।