Big Breaking:IPSअधिकारी के पिता रिटायर्ड डीडीसी कोरोना पॉजिटिव…

राँची। एक आईपीएस अधिकारी के पिता रिटायर्ड डीडीसी को कोरोना पॉजिटिव मिला।तीन दिन पहले एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया गया था।दिल्ली में ही केस कन्फर्म हुआ है।बताया जा रहा है उनका अपार्टमेंट बरियातू जोड़ा तालाब में है।जो सूचना मिल रही है आपर्टमेंट को सील किया जा रहा है।और जिस अस्पताल में इलाज चल रहा था उसको भी सील किया जाएगा।शहर के तीन बड़े अस्पतालों में इलाज की सूचना है।
जानकारी अनुसार बरियातू थाना क्षेत्र के जोड़ा तालाब स्थित एक अपार्टमेंट में रहने वाले एक अधिकारी के पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।मिली जानकारी के अनुसार अधिकारी के पिता को तीन दिन पहले राँची से एयर एंबुलेंस के द्वारा दिल्ली ले जाया गया जहां पर शनिवार को वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद राँची जिला प्रशासन की टीम के द्वारा एक निजी हॉस्पिटल और जोड़ा तालाब स्थित एक अपार्टमेंट को सील किया जा रहा है।

कोरोना से डरिये, घर मे रहिये

हिंदपीढ़ी के बाद बरियातू में संक्रमण का खतरा।ब्रेन हेमरेज के बाद आईपीएस अधिकारी के पिता को तीन अलग अलग अस्पतालों में भर्ती किया गया था। 16 अप्रैल को एयर एम्बुलेंस से मेदांता गुड़गांव भेजा गया था। वहीं कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई।

StayhomeStaysafe