ससुराल में जाकर सीआईएसएफ के जवान ने पत्नी को मारी गोली,हालत गम्भीर…..

साहिबगंज।झारखण्ड के साहेबगंज जिले में पारिवारिक विवाद में सीआईएसएफ जवान लाल बहादुर शाह ने अपनी पत्नी को गोली मार दी। यह घटना जिले के तालझारी थाना क्षेत्र के सकरीगली स्टेशन चौक स्थित दुर्गा मंदिर के पास हुई है।जहां शिवजी प्रसाद गुप्ता की बेटी गुड़िया कुमारी को दामाद द्वारा गोली मारी गई है।पत्नी पर फायरिंग से गोली उसके जबड़े को चीरती हुई गलफड़ा फंस गयी है। लहूलुहान की स्थिति महिला को परिजनों द्वारा जिला सदर अस्पताल लाया गया।जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर पश्चिम बंगाल के मालदा रेफर कर दिया है। महिला की हालत काफी नाजुक है।

मिली जानकारी के मुताबिक साल 2019 में बिहार के मुंगेर जिला में सीआईएसएफ का जवान लाल बहादुर शाह से गुडिया कुमारी की शादी हुई थी।जब जवान केरल में एयरपोर्ट पर तैनात था तो पत्नी को भी साथ में लेकर गया था, वहा अक्सर मारपीट किया करता था।दहेज की मांग की जा रही थी, जिसकी शिकायत पर उसे तीन महीने की जेल की सजा हुई थी। साहिबगंज मंडल कारा से ही जवान के द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही थी।जेल से छूटने के बाद जवान बाइक पर तीन लोग, जिसमें दामाद लाल बहादुर साह, बहनोई शिशुपाल और भाई संजय साह रविवार सुबह 9:00 बजे घर पहुंचा।घर का दरवाजा खुलवाया और
और अपनी पत्नी पर सामने से गोली चलाई।लेकिन संयोगवश गोली लड़की के जबड़े से होते हुए गले में जाकर फंस गयी।

वहीं शिवजी प्रसाद ने बताया कि रविवार सुबह मैं अपने काम से घर के बाहर गया हुआ था।तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार 4 लोग आए।मेरे घर का दरवाजा खटखटाया।मेरे छोटे बेटे ने दरवाजा खोला तभी उसके आंख के पास देसी कट्टा के बट से जोरदार प्रहार किया गया।इसके बाद मेरी बेटी सामने आयी,तभी मेरे दामाद ने उस पर गोली चला दी।सूचना पाते ही आनन-फानन में आसपास के लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।सदर अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक संजय कुमार ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मालदा रेफर कर दिया।

वहीं सूचना पाते ही जिरवा बाड़ी थाना प्रभारी चिरंजीत प्रसाद दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए। जैसे ही इस बात की खबर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेंद्र दुबे को लगी फौरन अस्पताल पहुंचे।मामले की पड़ताल करने के बाद कानूनी कार्रवाई का भी परिवार को आश्वासन दिया है।