चाईबासा:नहाने के दौरान हॉर्टिकल्चर कॉलेज के दो छात्र नदी में डूबे,NDRF की टीम मौके पर पहुँची

चाईबासा।झारखण्ड के पश्चिम सिंहभूम के खुंटपानी प्रखंड के बिंज स्थित हॉर्टिकल्चर कॉलेज के दो छात्र पास के संजय नदी में डूब गए।बताया जा रहा है कि यह घटना सुबह के करीब साढ़े10 बजे की है। मामला पंड्राशाली ओपी क्षेत्र की है

मिली जानकारी के अनुसार,रविवार की सुबह कुछ छात्र कॉलेज के साथ कैंपस के पीछे बह रही संजय नदी की और घूमने गए थे जहां वे नहाने लगे। इसी क्रम में दोनों डूब गए। दोनों के शव बरामद नहीं हो पाए हैं। मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंची गयी है।दोनों छात्र की तलाश जारी है।

बताया जाता है कि नहाने के दौरान डूबने वाले छात्र चतरा और पाकुड़ के रहने वाले हैं।इसमें राजन कुमार सिंह 19 वर्ष चतरा तथा सचिन किस्कू 21वर्ष पाकुड़ का रहने वाला है।मौके पर खुंटपानी सीओ रवि कुमार,ओपी प्रभारी रथु उरांव और स्थानीय मुखिया समेत आसपास के ग्रामीण घटना स्थल पर मौजूद है।दोनों छात्रों की तलाश की जा रही है।

बताया जाता है कि खुंटपानी के बिंज स्थित हॉर्टिकल्चर कॉलेज के नए कैंपस में सभी छात्रों को शिफ्ट किया गया है।बिरसा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के तहत साल 2018 से यह कॉलेज संचालित हो रहा है। दुर्गा पूजा पर सभी छात्र छुट्टी में घर गए हुए थे। कॉलेज खुलने के बाद सभी वापस लौटे थे। फिलहाल कॉलेज में करीब 98 स्टूडेंट्स पढ़ाई कर रहे हैं।