बदलते बयान व लूट की झूठी कहानी ने खोले हत्या का राज,पुलिस ने पति,सास-ससुर को गिरफ्तार कर भेजा जेल….

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद में भेलाटांड़ के ऋषिनगर में मणिका हत्याकांड में बरवाअड्डा पुलिस ने 5 दिन बाद मृतका का पति अभिषेक कुमार,ससुर ब्रजेश कुमार कोचग्वे एवं सास मीना देवी को गिरफ्तार कर काेर्ट में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया। पूछताछ में आरोपी पुलिस काे बरगलाते रहे, परंतु तकनीकी साक्ष्य और घटना के बाद घर से खून से सना तौलिया की बरामदगी ही गिरफ्तारी की आधार बनी।घटना के समय मृतका के ससुरालवाले माैत की वजह बाथरूम में गिरना बताया था। फिर मणिका की सास ने ऑनलाइन केस दर्ज कराते हुए कहा था कि अपराधियों ने मणिका की हत्याकर कानबाली, मंगलसूत्र आदि लूट लिए।

पुलिस जब जांच करने घर पहुंची ताे मृतक की सास के पास से ही सभी जेवर बरामद हाे गए। पुलिस का कहना है कि पति अभिषेक, ससुर और सास के षड्यंत्र के तहत मणिका की हत्या कर साक्ष्य छुपाने का प्रयास किया और पुलिस को गुमराह करने के लिए अपना बयान बदल रहे।

संतान न होने पर बेटी को मारने का आरोप

मणिका का शव 15 जुलाई काे संदिग्ध अवस्था में माैत हाे गई। उसका शव बाथरूम में पड़ा मिला था। मृतका के पिता अखौरी धनेन्द्र बिहारी लाल ने बरवाअड्डा थाना में बेटी की संतान नहीं होने पर दामाद, समधी व समधन पर हत्या का आरोप लगाया था।