चाईबासा:आपसी विवाद में युवक का जीभ काट दिया था,तीन आरोपी गिऱफ्तार

चाईबासा।पश्चिमी सिंहभूम जिला अंतर्गत चक्रधरपुर शहर के टोकलो रोड निवासी राजाराम रवि का जीभ काटने के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में चाईबासा जेल भेज दिया गया। यह तीनों आरोपियों पर अन्य साथियों के साथ मिल कर धारदार हथियार से राजाराम रवि का जीभ काट दिया था।

क्या है घटना
15 अगस्त की शाम चक्रधरपुर शहर के टोकलो रोड निवासी राजाराम रवि का आपसी विवाद में कुछ युवकों ने उसके साथ मारपीट किया था। इस दौरान जमीन पर लेटा कर गला दबाने से उन्होंने जीभ को बाहर निकाल दिया था।इसके बाद आरोपी युवकों ने धारदार हथियार से उसके जीभ को काट दिया था।आरोपियों द्वारा रवि का जीभ काटने के बाद उसे छोड़ दिया। लहुलुहान हालत में रवि किसी तरह अपने घर पहुंचा। परिजनों ने जब उसके मुंह में खून देखा, तो आनन-फानन में इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल, चक्रधरपुर पहुंचा था।जहां पर प्राथमिकी उपचार के बाद चिकित्सकों ने रवि को चाईबासा सदर अस्पताल रेफर कर दिया था।

इस मामले परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गयी। चक्रधरपुर थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपी टोकलो रोड निवासी विंदेश्वर पासवान उर्फ बिट्टू और राहुल नायक उर्फ भक्कू को गिरफ्तार किया, जबकि केनाल रोड निवासी रवि कुमार पंडित को पीड़ित के परिजनों ने चाईबासा में पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस के अनुसार, इस मामले का मुख्य आरोपी रवि कुमार पंडित है। उसी ने धारदार हथियार से राजाराम रवि का जीभ काटा है, जबकि अन्य सहयोगी घटना को अंजाम देने में सहयोग किए हैं। गुरुवार को चक्रधरपुर थाना की पुलिस ने तीनों आरोपियों का अनुमंडल अस्पताल में मेडिकल जांच कराने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में चाईबासा जेल भेज दिया।