Breaking Chaibasa:पुलिस और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़,तीन नक्सली मारे जाने सूचना-

चाईबासा। जिले के अति नक्सल प्रभावित गुदड़ी थाना क्षेत्र के रियारदाकला के पहाड़ियों पर शनिवार की सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई। पुलिस और नक्सलियों के बीच हुए घंटों गोलीबारी में तीन नक्सलियों के मारे जाने की खबर है।

बताया जा रहा है कि तीनों महिला नक्सली है. पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली घने जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे .वहीं पुलिस ने जंगलों में लगातार सर्च अभियान चला रही है. कोल्हान डीआईजी कुलदीप द्विवेदी ने मुठभेड़ की पुष्टि की है, लेकिन नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि अभी नहीं की गई है।

संयुक्त सर्च ऑपरेशन के दौरान हुई मुठभेड़
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, चाईबासा पुलिस और खूंटी की सीआरपीएफ टीम के द्वारा गुदड़ी थाना क्षेत्र के जंगल में नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसी दौरान नक्सलियों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद जवानों ने भी मोर्चा संभालते हुए नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया दोनों ओर से हुई घंटों गोलीबारी में पुलिस को भारी पड़ता देख, नक्सली घने जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

पुलिस बड़े स्तर पर चला रही है सर्च अभियान
पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के बाद पुलिस बड़े स्तर पर घने जंगलों में सर्च अभियान चला रही है. बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक भी बरामद किया है.चाईबासा औऱ खूंटी का संयुक्त सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है.

डीआइजी ने की मुठभेड़ की पुष्टि
कोल्हान डीआइजी कुलदीप द्विवेदी ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए कहा कि शनिवार की सुबह खूंटी चाईबासा पुलिस के द्वारा संयुक्त ऑपरेशन चलाया जा रहा था. इसी दौरान या मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में नक्सली मारा गया है अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है सुरक्षाबलों के द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.