Breaking:राँची के रातू थाना क्षेत्र में युवक की गोली मारकर हत्या

राँची।जिले के रातु थाना क्षेत्र में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।यह घटना सोमवार को जिले के रातू थाना क्षेत्र के पाली पंडरा जंगल के पास हुई है।जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।युवक को जिस जगह गोली मारी गई है वहां पर एक मारुति वैगनआर कार भी खड़ी मिली है।वह कार मृतक युवक का बताया जा रहा है।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है,और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम:

जानकारी के अनुसार युवक की हत्या दो बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने दिया है, हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. खबर लिखे जाने तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है पुलिस उसके पहचान में जुटी हुई है।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

पाली पंडरा जंगल के पास युवक की गोली मारकर हत्या करने की सूचना मिलने के बाद मौके पर रातू थाना की पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है युवक को गोली किसने मारी है और किस वजह से मारी गई है इसकी सही जानकारी अभी सामने नहीं आ पाई है पुलिस सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रख कर मामले की छानबीन कर रही है।

अपडेट 2 :

युवक की पहचान हो गई है।अपराधियों ने एक गोली युवक के आंख में, जबकि दो गोली पीठ में मारी गई। मिली जानकारी अनुसार बाइक सवार दो युवकों ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। मृतक की पहचान सूरज केरकेट्टा 40 वर्ष पिता शिबू केरकेट्टा आईटीआई बाजरा के सर्वेश्वरी नगर का रहने वाले के रूप में हुई। सूरज ठेकेदारी का काम करता था। वह सुबह 9:00 बजे घर से निकला था। घर में पत्नी और दो बच्चियां है। पुलिस हत्‍याकांड की जांच में जुटी है।