बोकारो:सब इंस्पेक्टर शादी का झांसा देकर युवती से बनाया शारीरिक सम्बन्ध,युवती ने मामला दर्ज करायी,आरोपी सब इंस्पेक्टर समझौता करने थाना पहुँचा,मौका देखकर भाग गया

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिला की रहने वाली एक युवती ने राँची एटीएस में पदस्थापित 2018 बैच के सब इंस्पेक्टर रवि सिंह पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसको लेकर सिटी थाना में मामला दर्ज किया है। मामला दर्ज होने के बाद सब इंस्पेक्टर रविवार को समझौता के लिए थाना पहुंचा। जहां वह उसने लड़की से बात करनी शुरू कर दी और मौका देकर वहां से फरार हो गया।

वहीं पीड़िता ने बताया कि आज रवि सिंह की शादी हो रही है। इसकी जानकारी होने के बाद शनिवार को उसने सिटी थाना में लिखित शिकायत की थी। सब इंस्पेक्टर रवि सिंह बोकारो सेक्टर-1 का रहने वाला है। पीड़ित लड़की ने बताया कि वो राँची के एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है। जब रवि राँची के अरगोड़ा में पदस्थापित था तो वर्ष 2018 में रवि सिंह का लड़की के ऑफिस में आना जाना था। इसी दौरान उसके साथ उसकी दोस्ती हुई और उसने शादी का प्रस्ताव रखा।उसके बाद से रवि सिंह ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाया।एक साल पहले रवि ने बताया कि घर वाले उसकी शादी कराना चाहते हैं, उसके वो लड़की देखने जा रहे हैं और लड़की देखकर उसे कैंसिल कर देंगे।लेकिन वहां से वापस लौटा तो उसका मन बदल गया।
पीड़िता ने बताया कि 20 नवंबर को उसने अपनी इंगेजमेंट होने की बात कही, तब उसने विरोध किया, 18 नवंबर को उसके पिता को फोन कर इसकी जानकारी दी। पिता ने कहा कि कहीं भी चली जाओ कुछ नहीं होने वाला है। उसके बाद रवि ने इंगेजमेंट तोड़ने की झूठी बात लड़की से कही। शनिवार रात वो अपने घर बोकारो आई हुई थी। इसी दौरान उसे वीडियो कॉल किया तो वीडियो कॉल में देखा कि उसके घर में शादी का सामान पड़ा हुआ है। उसके बाद लड़की ने सिटी थाना में लिखित शिकायत दी।लड़की ने एटीएस सब इंस्पेक्टर पर शोषण का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस प्रकार शादी की बात कहकर रवि ने उसके साथ संबंध बनाया है, वो चाहती है कि रवि मेरे साथ शादी करे।

जानकारी के मुताबिक रविवार को रवि की शादी राँची में होने की सूचना है। थाना में लिखित शिकायत होने के बाद रवि थाना पहुंचा और लड़की से समझौते की बात कहकर थाना के बाहर बात करने लगा। इसी दौरान उसके परिवार के लोग आए और लड़की को बात में उलझाया और एक गाड़ी में बैठकर रवि मौके से फरार हो गया।हालांकि पुलिस रवि की तलाश में जुट गई है। शादी का झांसा देकर यौन शोषण के इस मामले को लेकर पुलिस कुछ भी बोलने से अभी तक बचती नजर आ रही है।