#BOKARO:बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए घर में फेंका बम लेकिन बिस्फोट नहीं हुआ,बम निरोधक दस्ते ने बम किया डिफ्यूज,मामले की जांच में जुटी है पुलिस..

बोकारो।सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के सेक्टर 12 ए शॉपिंग सेंटर के पास खिलौना गुड़िया में जिलेटिन बम मिला है.बता दे की बड़ी घटना का अंजाम देने के इरादे से खिलौना के अंदर जिलेटिन बम प्लांट करके 12 ए शॉपिंग सेंटर पास रहने वाले विजय कुमार डे नाम के व्यक्ति के घर में फेंक दिया गया था.हालांकि की बम विस्फोट नहीं हुआ. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

राँची से बुलाया गया बम निरोधक दस्ता:-

घर से बरामद होने के बाद बोकारो पुलिस ने रांची से बम निरोधक दस्ते को बुलाया. बम निरोधक दस्ता ने बम को डिफ्यूज कर दिया।बताया जा रहा है की है किसी बड़ी साजिश के तहत विनय कुमार डे के घर में खिलौना में जिलेटिन बम प्लांट करके फेंका गया था.पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मामले की छानबीन कर रही है पुलिस:-

सेक्टर 12 थाना प्रभारी ने बताया की खिलौना में बम भरकर विनय कुमार डे नाम के व्यक्ति के घर में फेंक दिया गया. हालांकि बम विस्फोट नहीं हुआ।राँची से आए बम निरोधक दस्ता ने बम को डिफ्यूज कर दिया।किसने बम घर में फेंका और किस वजह से फेंका इसकी जांच चल रही है।इसको लेकर राँची से बम निरोधक दस्ता बोकारो पहुंचा और बम को डिफ्यूज किया।