Bihar:50 हजार के इनामी अपराधी रवि गोप शादी रचा रहा था,शादी से पहले एसटीएफ ने मंडप से धर दबोचा

पटना।शादी के समय उस समय लोग अचंभित हो गए जब पुलिस ने घर को चारों ओर से घेर लिया।फिर क्या लोग कुछ समझे इसी बीच एसटीएफ की टीम ने शादी के लिए पहुँचे दूल्हे के को घेर लिया।दरअसल,रवि गोप नामक युवक की गिनती पटना के कुख्यात अपराधियों में होती है और यही कारण है कि उस पर पुलिस ने 50 हजार रूपए का इनाम भी रखा है।पुलिस को सूचना मिली थी कि इनामी रवि गोप शादी कर रहा है।सूचना पर पुलिस और एसटीएफ ने कारवाई की है।

पटना से गिरफ्तार हुआ कुख्यात अपराधी रवि गोप

राजधानी पटना के कुख्यात अपराधी रवि गोप को बिहार एसटीएफ ने पटना पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है. रवि गोप की गिरफ्तारी तब हुई जब वह अपनी शादी की तैयारियों में जुटा था। 50,000 के इनामी इस अपराधी के तिलक का रस्म पूरा हो चुका था और वह शादी के मंडप में बैठने वाला था तभी मौके पर पहुंची बिहार एसटीएफ और पटना पुलिस की जॉइंट टीम ने इस कुख्यात को धर दबोचा।

शादी समारोह में परिवार के सभी लोग मौजूद थे लेकिन वो जब तक समझ पाते तब तक पुलिस की टीम अपराधी रवि को अथमलगोला से लेकर पटना के लिए निकल गई. दरअसल इस कुख्यात ने पुलिस से बचने के लिए ही शादी का पूरा कार्यक्रम पटना शहर से दूर बाढ़ के समीप अथमलगोला थाना के पास स्थित एक बैंक्वेट हॉल में रखा था लेकिन बात लीक हो गई और एसटीएफ तक भी यह जानकारी मिल गई।

एसटीएफ की टीम ने पटना पुलिस को साथ में लिया और रविवार की रात शादी मंडप में ही धावा बोल दिया।कुख्यात रवि गोप पटना के दीघा के रामजी चक इलाके का रहने वाला है. लगभग 1 साल पहले इसने दानापुर के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी तब से वह फरार चल रहा था. इसके ऊपर दूसरे अन्य अपराधिक मामले भी थाने में दर्ज हैं।
सरकार ने इस अपराधी को पकड़ने के लिए 50,000 का इनाम भी घोषित कर रखा था. इसकी फरारी की वजह से ही इसके घर की संपत्ति को भी कुर्क किया जा चुका है. वैसे रवि जिस लड़की से शादी करने जा रहा था वह राजधानी पटना के ही पाटलिपुत्र इलाके की रहने वाली है. इस अंतरजातीय विवाह में शामिल होने के लिए वर और वधू पक्ष के दोनों लोग मौजूद थे।सबसे हैरानी की बात है यह है कि लड़की वाले इस बात को पहले से जानते थे कि रवि की अपराधिक पृष्ठभूमि है फिर भी उन्होंने शादी के लिए हां कर दी थी।