चतरा:अपराधियों ने वाहन में लगाई आग,कहा सुजीत सिन्हा के बिना आदेश से काम करने वालों का ऐसा होगा परिणाम

चतरा: टंडवा थाना क्षेत्र के कोयद गांव में मंगलवार की देर रात अपराधियों ने एक वाहन को आग के हवाले कर दिया.बोलेरो में आग क्यों लगाई,यह स्पष्ट नहीं हुआ है इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि सीसीएल की मगध और आम्रपाली कोल परियोजनाओं में वर्चस्व स्थापित करने के लिए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.

आधुनिक कंपनी के लिफ्टर अशोक साव को खोज रहे थे अपराधी:-

मिली जानकारी के अनुसार टंडवा थाना क्षेत्र के कोयद गांव में मंगलवार की देर रात आए अपराधियों ने वाहन में आग लगाने से पहले अपराधी आधुनिक कंपनी के लिफ्टर अशोक साव की तलाश कर रहे थे.बताया जा रहा है कि जिस वाहन आग लगाई गई है वह वाहन अशोक साव का है और वह आम्रपाली के आधुनिक कंपनी में लिफ्टर का काम करता है.

सुजीत सिन्हा के बिना आदेश के काम करने वाला का ऐसा होगा परिणाम:-

जानकारी के अनुसार वाहन में आग लगाने के बाद अपराधियों ने एक पर्चा छोड़ा था जिसमें लिखा था कि सुजीत सिन्हा के बिना आदेश का काम करने वाले का ऐसा ही परिणाम होगा.सभी कोल व्यवसायियों, डीओ होल्डरों व ट्रांसपोर्टरों को भेंट करने के बाद ही काम करने की नसीहत दी है.

सुजीत सिन्हा गिरोह के विशाल सिंह का वीडियो हुआ था वायरल कोयला कारोबारियों को दी थी चेतावनी:-

गैंगस्टर सुजीत सिन्हा गिरोह के विशाल सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें विशाल सिंह बोल रहा है कि मैं सुजीत सिन्हा गैंग का विशाल सिंह बोल रहा हूं.चतरा जिले के मगध आम्रपाली सहित लातेहार और पलामू जिले के कोल परियोजना में आउटसोर्सिंग का काम कर रही कंपनियां, कोलियरी में डीओ लगा रही कंपनियां,रोड ट्रांसपोर्ट, रैक ट्रांसपोर्ट को चेतावनी है कि बॉस सुजीत सिन्हा से मैनेज करके काम करें नहीं तो काम बंद कर दें. बिना सुजीत सिन्हा से मैनेज किए काम करने पर शिवपुर साइडिंग वाला अंजाम होगा. बॉस सुजीत सिन्हा का आदेश है.