#Big Breaking:राजधानी राँची में तुपुदाना ओपी के एएसआई की हत्या,शव ओपी क्षेत्र के खदान में फेंक दिया,हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है,वरीय अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे हैं..

राँची।राजधानी राँची से बड़ी खबर है एक पुलिस वाले कि अपराधियों ने हत्या करदिया है।तुपुदाना ओपी के पदस्थापित एएसआई कामेश्वर रविदास की अपराधियों ने हत्या कर शव को गड्ढे में फेंक दिया। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर एएसपी विनीत कुमार, तुपुदाना ओपी प्रभारी समेत कई लोग मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं। स्थानीय लोग हत्या से आक्रोशित है।

बताया जा रहा है कि अभी रिम्स में ड्यूटी में थे।तुपुदना के बेरमाद स्कूल के समीप हत्या कर शव खदान में फेंका. आरोपी ने घटनास्थल पर गिरे खुन को भी पानी से धोकर सबूत मिटाने का किया प्रयास. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी एएसआई कामेश्वर रविदास की हत्या अपराधियों ने किस वजह से की है।

अब तक इसके पीछे की जानकारी नहीं सामने आ पाई है हालांकि इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि कामेश्वर रविदास की हत्या आपसी विवाद में तो नहीं किया है। वहीं पुलिस सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है।शव को कब्जे में लेकर फिलहाल डॉग स्क्वायड मंगाने की बात चल रही है।वहीं पुलिस की ओर से हत्या पर अभी कोई बयान नहीं आया है।बड़े अधिकारी सब घटना स्थल पर आने की सूचना है।घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड की टीम पहुँची हुई है।.

इस खबर का अपडेट जारी रहेगा–