शादी कर प्रेमी-प्रेमिका के थाना पहुँचते ही थाना में हाई वोल्टेज ड्रामा,प्रेमी की पिटाई की कोशिश,पुलिस ने मामला शांत कराया..

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद शहर के महिला थाना में बुधवार को शादी कर एक प्रेमी जोड़ा पहुंचा।इसमें लड़की के परिजन को जब थाना बुलाया गया तो थाना में जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। लड़की के परिजन ने लड़की के पति को पीटने की भी कोशिश की। मगर पुलिस के बीच बचाव से मामला शांत हुआ। लगभग एक घंटे तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामा के कारण महिला थाना की पुलिस के अलावा बगल में सटे धनबाद थाना की पुलिस को भी बीच-बचाव करने के लिए आना पड़ा।

यह है मामला:
महिला थाना प्रभारी कुमारी विशाखा ने बताया कि बलियापुर निवासी पूजा और राजेश का पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन पूजा के घर वाले राजी नहीं थे। इस पर सात अगस्त को पूजा ने बिना घर वालों की मर्जी के राजेश से शादी कर ली। इस बात की जानकारी पूजा के परिजनों को लगी तो वे आगबबूला हो गए।पूजा के परिजनों ने कई आरोप लगाते हुए आकाश के खिलाफ महिला थाना में शिकायत दे दी। पूजा के परिजनों ने अपनी शिकायत में कहा है कि परिवार वालों की गैरहाजरी में राजेश पूजा को घर से बहला फुसलाकर भगा ले गया। यहीं नहीं घर मे रखे 50 हजार के गहने और अन्य जरूरी कागजात भी लेकर चला गया। सात अगस्त से लापता प्रेमी जोड़े आज महिला थाना पहुंचे। जहां लड़की के घर वाले दोनों का पहले से इंतजार कर रहे थे। इधर पूजा ने भी अपने घर वालों पर आरोप लगाया है क्यों उसने अपनी मर्जी से राजेश के साथ शादी की है मगर यह लोग झूठ मुठ का आरोप राजेश पर लगा रहे हैं। राजेश का कहना है कि घर पर पूजा के परिजनों ने उन दोनों के साथ मारपीट करने के लिए गुंडे भी भेजे थे। पूरे मामले में महिला थाना प्रभारी कुमारी विशाखा ने बताया कि अगर दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है तो बालिग होने के चलते दोनों की शादी मान्य होगी और यह अपनी मर्जी से साथ रह सकते हैं।