अमन साहू का खुलासा:देशभर में सुर्खियां बटोरने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ भी है उसका संबंध,सोशल मीडिया के जरिए करता है बातचीत…

–बालूमाथ थाना की पुलिस ने अमन साहू को लिया था पूछताछ के लिए रिमांड पर,31 मई को किया गया था उसका बयान दर्ज

राँची।कुख्यात अपराधी अमन साहू उर्फ अम साव ने बालूमाथ पुलिस के समक्ष चौकाने वाला खुलासा किया है। उसने बताया है कि देशभर में सुर्खियां बटोरने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ भी है उसका संबंध है। बिश्नोई के साथ वह सोशल मीडिया के जरिए बातचीत करता है। बिश्नोई से उसका संपर्क जेल में रहने के दौरान अन्य कैदियों के माध्यम से हुआ था। उसके बाद से वह उसके साथ सोशल माडिया के माध्यम से बातचीत करता है। लौरेंस पंजाब के फाजिल्का(अबोहर) का रहने वाला है। उसने यह भी बताया कि वह लौरेंस के छोटे भाई अमनोल विश्नोईइ के साथ भी संपर्क में है। इस चौकाने वाले खुलासे के साथ उसने यह भी बताया कि वह उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जेल में बंद और वहां सक्रिय अपराधी हरिशंकर तिवारी और उसके बेटे कौशल तिवारी के भी संपर्क में है जो वर्तमान में उसका काम देख रहा है। इसके अलावा काठमांडू के नेपाल में सक्रिय अपराधी नयन थापा, राजू थापा और कमल थापा जो नेपाल में अपराधियों को शरण देता है उसके संपर्क में भी है।

गैंग को मध्य प्रदेश के बुरहानपुर से होता था हथियार सप्लाई

अमन साहू ने यह भी बताया है कि उसके गैंग को मध्य प्रदेश के बुरहानपुर से हथियार की सप्लाई शिवा सरदार नाम का व्यक्ति करता था। इसके अलाले मुंगेर वर्दा के नवीन यादव और अरुणाचल प्रदेश का संगनाथन गिरोह को हथियार की सप्लाई किया करता था। बिहार आरा के ब्रजकिशोर सिंह और छपरा का अभिषेक सिंह भी आवश्यकता अनुसार हथियार अमन साहू को भेजा करता था। पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी मोहाली से कंप्यूटर साइंस में कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई करने वाला राँची बुढ़मू का रहने वाला अमन साहू काफी सातिर है। वह ना सिर्फ हिंदी और नागपुरी बोलने जानता है बल्कि फर्राटेदार अंग्रेजी भी बोलता है।

इन लोगो से अबतक मांग चुका है अमन रंगदारी

अमन साव ने लातेहार के कोयला ट्रांसपोर्टर राजेंद्र साहू, टीटीआईपीएल के ठेकेदार विकास तिवारी, कोयला ट्रांसपोर्टर मुजम्मिल खान, डीओ होल्डर मनोज यादव, कोयला कारोबारी छोटू गुप्ता, शिवपुर रेलवे साइडिंग अंबे कंपनी के सुमित चटर्जी, कोयला ट्रांसपोर्टर बिपिन मिश्रा,राँची के ट्रांसपोर्टर विष्णु अग्रवाल, चतरा के ट्रांसपोर्टर अमित सिंह, रामगढ़ के कोयला लिफ्टर नेपाल यादव, ट्रक अॉनर एसोसिएशन सिकनी के रंजन लाल साहदेव, खलारी के कोयला कारोबारी अब्दुला अंसरी, कोयला उत्खनन कंपनी श्रीवानिवास रेड्डी, प्रभात रोड कंस्ट्रक्शन कंपनी लातेहार, चतरा के ट्रांसपोर्टर पिंकू सौंधी, रायपुर आरकेटीसी कंपनी के मालिक अमित तिवारी और बीएलए कंपनी के मालिक से रंगदारी मांगी थी।