Ranchi:15 हजार के लिए युवक की हत्या कर शव खेत में दफना दिया,24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी सहित 6 गिऱफ्तार….

राँची।जिले के ठाकुरगांव थाना क्षेत्र में 15 हजार रुपये की लेनदेन में युवक का अपहरण कर हत्या कर दिया।और शव को खेत मे दफना दिया।पुलिस ने थाना क्षेत्र के मुरुमगड़ा गांव स्थित खेत के मेड़ से मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में हत्या करके दफनाये गए युवक का शव को रविवार को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु रिम्स भेज दिया। मृत युवक की पहचान ठाकुरगांव निवासी खुदिल नायक के पुत्र मोती नायक 22 वर्ष के रूप में कई गई।वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घण्टे के अंदर मुख्य आरोपी सहित छह लोगों को गिऱफ्तार कर लिया है।मृतक का फाइल फोटो

जानकारी के अनुसार मृतक युवक के पिता ने 17 सितंबर (शनिवार) को थाना में अपने पुत्र के अपहरण होने का मामला दर्ज कराया था।पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मिले सुराग के आधार पर मुरुमगड़ा निवासी छितेश्वर लोहरा को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ किया। पुलिसिया पूछताछ में आरोपी छितेश्वर लोहरा ने अपने सहयोगियों के साथ मृतक युवक का अपहरण करके हत्या कर गांव के खेत मे स्थित मेड़ में शव को दफनाने की बात स्वीकारी।उसके बाद पुलिस ने आरोपी के बताए सुराग के आधार पर दंडाधिकारी सह सीओ बुढ़मू शंकर कुमार विद्यार्थी की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला।

15 हजार के लिए आरोपियों ने किया हत्या.

इधर घटना के संबंध में थाना प्रभारी प्रमोद कुमार राय ने कहा कि मृतक युवक मोती नायक लेबर सफ्लाय का काम करता था।और खुद मजदूरी भी करता था। मुख्य आरोपी छतीश्वर लोहरा से 15 हजार रुपये को लेकर विवाद हुआ था।पैसे की लेनदेन में विवाद हो गया था। इसके बाद छतीश्वर लोहरा ने अपने सहयोगियों बीरबल लोहरा,रवि लोहरा,बसंत लोहरा,मनक करमाली व शिवलाल लोहरा का अपहरण कर ले गया उसके साथ पहले मारपीट की उसके बाद सभी ने मिलकर हत्या कर शव खेत के मेड़ में दफना दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घण्टे के अंदर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।आगे की कार्रवाई में जुटी है।