पत्नी,दो बेटी और शिक्षिका हत्याकांड:टीचर की हत्या करने के बाद शव के साथ किया दुष्कर्म,पाताल लोक वेब सीरीज देख कर आरोपी ने बनाया था हत्या का प्लान

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर में हुई सनसनीखेज वारदात देने वाले दीपक ने खोले कई राज।पूछताछ में पुलिस को बताया कि पाताल लोक वेब सीरीज देख कर आरोपी दीपक बनाया था हत्या का प्लान।पुलिस के द्वारा किए पूछताछ में आरोपी दीपक ने खुलासा किया की पाताल लोक वेब सीरीज देख उसने अपने परिवार, रौशन, उसकी पत्नी और रौशन के मामा प्रभु की हत्या की योजना बनाई थी, जबकि, टीचर द्वारा उसकी पत्नी और बेटियों की शव देखने के बाद शोर मचाने के कारण उसकी हत्या कर दी। टीचर की हत्या करने के बाद उसका शव ठिकाने लगाने के दौरान उसकी नियत बिगड़ गई, जिसके बाद उसने टीचर के शव के साथ दुष्कर्म किया था।गौरतलब है कि बीते 12 अप्रैल को कदमा थाना क्षेत्र स्थित तीस्ता रोड में रहने वाला अग्निशमन विभाग के कर्मचारी दीपक कुमार ने अपनी पत्नी, दो बेटी और ट्यूशन टीचर की हत्या कर दी थी. दीपक को पुलिस ने शुक्रवार को धनबाद के एचडीएफसी बैंक से गिरफ्तार किया था।

घटना से एक दिन पहले देखी थी पाताल लोक वेब सीरिज:

पुलिस के द्वारा किए पूछताछ में आरोपी दीपक ने बताया की
पाताल लोक और और असुर नामक वेब सीरीज वह काफी देखता था. हत्या की घटना से एक दिन पहले भी उसने अपनी पत्नी के साथ वेब सीरीज देखी थी. पाताल लोक में हथौड़ा त्यागी नामक एक चरित्र से वह प्रभावित था।इसीलिए उसने सब की हत्या हथौड़े से की थी. रोशन और अंकित पर भी उसने हथौड़ा से ही वार किया था।

आरोपी ने राँची में किया था शॉपिंग:

चार लोगों की हत्या करने के बाद। आरोपी दीपक राउरकेला चल गया था। वहां उसके बुलेट का टायर पंक्चर हो गया, एक गैरेज में बुलेट को खड़ा कर उसने एक कार बुक की और वहां से पुरी चला गया. पुरी के एक होटल में वह दो दिन तक रहा. फिर कार बुक कर वहां से रांची आ गया।राँची में उसने शॉपिंग की. इसके बाद वह कार से ही धनबाद पहुंचा।वहां शुक्रवार को एचडीएफसी बैंक में पैसा जमा करने के दौरान वह पकड़ा गया।