ब्रेकिंग:राँची के लालपुर थाना क्षेत्र में एक युवती ने 25 मंजिला अपार्टमेंट से लगाई छलांग,युवती की दर्दनाक मौत,पुलिस छानबीन में जुटी है

राँची।लालपुर थाना क्षेत्र के सब्जी बाजार इलाके के एक 25 मंजिला इमारत से लड़की ने लगाई छलांग मौके पर हुई दर्दनाक मौत। मिली जानकारी के अनुसार युवती का नाम विनीता कुमारी बताया जा रहा है।संत जेवियर कॉलेज की छात्रा है।छात्रा हिल व्यू रोड बरियातू की रहने वाली है।

युवती ने मोदी हाइट्स के 25 मंजिला इमारत से कूद गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।युवती के पास बैग में मिले आईडी कार्ड से पहचान हुई है।पुलिस वहां के लोगों से पुछताछ कर रही है।कैसे उप्पर चढ़ी लड़की उसकी जांच की जा रही है।

युवती सुसाइड नोट में लिखी,हमको अपने भगवान के पास जाना है:

दोपहर में संत जेवियर कॉलेज की छात्रा विनीता कुमारी जो बरियातू इलाके की रहने वाली थी।उसने इमारत के 15 वें तल्ले से कूदकर आत्महत्या कर ली है।पुलिस ने युवती के बैग से एक सुसाइड नोट बरामद किया है।आत्महत्या करने से पहले युवती ने सुसाइड नोट लिखी थी, युवती ने अपने सुसाइड नोट में लिखी है, “हम क्या है, यह मेरा भगवान जानता है और हमको अपने भगवान के पास जाना है. क्योंकि मेरा दिमाग मेरा साथ नहीं दे रहा है, और चीजों को क्रिएट कर रहे है जो नहीं है वो भी. और हम कुछ भी बोल रहे हैं मम्मी और पापा सॉरी हम चाहते हैं पढ़ना लेकिन मेरा दिमाग साथ नहीं दे रहा है कोई अंदर से बोलता है कि मर जाओ।”

अपार्टमेंट का गार्ड गहरी नींद में कुर्सी पर सोया था

अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी में दिख रहा है कि लड़की जब पहुंचीं उप्पर जाने के लिए तो गार्ड वहां कुर्सी पर सोया हुआ था।लड़की को किसी ने रोका नहीं।लड़की उप्पर चली गई।और नीचे कूद गई।हालांकि कूदते किसी ने नहीं देखा।जब लड़की नीचे गिरी तो वहीं पर लोगों की नजर पड़ी।उसके बाद पुलिस को सूचना दी।पुलिस जांच कर रही है।वहीं छात्रा के परिजन को सूचना दी।उसके बाद परिजन रिम्स पहुंचे।