Ranchi:घर के सामने धार्मिक झंडा लगाने से युवक ने झंडे के साथ किया छेड़छाड़, आरोपी की जमकर पिटाई, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल…

 

राँची।जिले के नामकुम थाना क्षेत्र के सदाबहार चौक पर बुधवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे एक युवक द्वारा सरना झंडा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाद क्षेत्र के आक्रोशित लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

घटना की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से फैलने लगी। इसी दौरान मामले की जानकारी और वीडियो किसी ने एसएसपी चंदन सिन्हा को भेज दिया। इसके बाद एसएसपी के निर्देश पर तुरन्त पुलिस हरकत में आयी और क्षेत्र में पुलिस फोर्स की तैनाती की गयी।साथ ही नामकुम पुलिस ने तुरन्त आरोपी युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।उसके बाद उसे जेल भेज दिया है।

आरोपी युवक ने पुलिस को बताया है कि उसके घर के मुख्य दरवाजे के सामने ही पोस्टर और झंडा लगा दिया गया है। जिसे उसने कई बार हटाने को भी कहा, पर उसकी बात को किसी ने नहीं माना। इसके बाद गुस्से में कर उसने झंडा को हटा दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार है।हलांकि समाज के कुछ लोगों ने इस विवाद को तुरन्त खत्म कर दिया।