चर्चित अपार्टमेंट में चल रहा था सेक्स रैकेट, पड़ोसियों के सूचना पर हुई छापेमारी, एक युवती समेत चार गिरफ्तार

हजारीबाग। सदर थाना पुलिस ने खंजाची तालाब स्थित सीडीएम शुभम अपार्टमेंट में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस की छापेमारी में आपत्तिजनक स्थिति में एक युवती व तीन युवक को पकड़ा है। अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 401 में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था। पकड़े गए सभी आरोपियों को सदर थान पुलिस हिरासत में रखकर पूछताछ कर रही है। फ्लैट से पुलिस ने कॉन्डोम, गांजा, सिगरेट, हुक्का जैसे ने आपतिजनक वस्तुएं बरामद की है।

इसी अपार्टमेंट में हुआ था माहेश्वरी कांड

ज्ञात हो कि सीडीएम शुभम अपार्टमेंट यह वहीं भवन है, जहां डेढ़ साल पहले एक साथ माहेश्वरी परिवार के छह लोगों का शव मिला था। घटना के कारणों का आज तक खुलासा तो नहीं हो सका। लेकिन यह एक बार फिर चर्चा में आ गया। लोग यह अपाटर्मेट छोड़कर चले गए हैं। लोग कम दामों में किराया लगा रखे हैं। पुलिसिया छापेमारी पड़ोस के लोगों को द्वारा उपलब्ध करायी गई सूचना के आधार हुई।

कुछ समय से युवक युवतियों के आने जाने से हुआ शक

जानकारी के मुताबिक अग्रवाल परिवार का यह फ्लैट विद्यार्थियों को रहने के लिए दिया गया था। पिछले कुछ समय से यहां हर दिन युवक युवतियों का आना जाना लगा रहता था। इसे लेकर खंजाची तालाब पर रहने वालों को शंका हो रही थी। गुरुवार को सूचना के आलोक में छापेमारी हुई तो लोगों की शंका सही निकली। जानकारी के मुताबिक पकड़े गए युवक युवती अपना नाम और पता बार बार बदल रहे है।